Elvish Yadav: सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव को कोर्ट से मिली राहत, 5 दिन बाद जेल से आएंगे बाहर

Elvish Yadav: सांपों के जहर की सप्लाई मामले में जेल में बंद यूट्यूबर एल्विश यादव को बड़ी राहत मिली है. कोर्ट ने एल्विश यादव को जमानत दे दी है.

Elvish Yadav

एल्विश यादव को कोर्ट से मिली बड़ी राहत

Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव को सांपों के जहर की सप्लाई मामले में बड़ी राहत मिली है. कोर्ट ने एल्विश को जमानत दे दी है. बता दें कि उनपर रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा था. नोएडा पुलिस ने एल्विश को रविवार, 17 मार्च को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

ये भी पढ़ेंः 20 ML जहर की रिपोर्ट और जेल पहुंच गए Elvish Yadav, जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, एल्विश यादव की जमानत पर शुक्रवार (22 मार्च) को एनडीपीएस की लोअर कोर्ट में सुनवाई हुई. सुनवाई के बाद कोर्ट से एल्विश को 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत मिली है.

एल्विश पर बड़े आरोप

बिग बॉस ओटीटी-2 विजेता एल्विश यादव को सांपों के जहर की सप्लाई मामले में रविवार को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. एल्विश पर पार्टियों में सांप और उनके जहर को सप्लाई करने का आरोप लगा है. वहीं खबरें ये भी है कि पुलिस पूछताछ में एल्विश ने कबूल किया कि वो सांपों के जहर की सप्लाई करते थे.

गौरतलब है कि पिछले साल नवंबर में नोएडा पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. उनके कब्जे से कई सांप और 20ml सांप का जहर बरामद हुआ था. आरोपियों ने एल्विश से जुड़े होने की बात कबूली थी. वहीं, भाजपा सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल्स फॉर एनिमल्स ने नोएडा पुलिस को यूट्यूबर के खिलाफ शिकायत की थी. उनका आरोप था कि एल्विश जिंदा सांपों के साथ रेव पार्टियां करता है. इसमें सांपों व उनके जहर का इस्तेमाल होता है.

लाखों में हैं फॉलोअर्स

एल्विश यादव के सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर लाखों फॉलोअर्स हैं. अगर बात की जाए, एल्विश के इंस्टाग्राम अकाउंट की, तो उनके 16.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं, उनके यूट्यूब चैनल ‘Elvish Yadav Vlogs’ पर 7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. इसके अलावा, उनके एक्स और फेसबुक पर भी लाखों फॉलोअर्स हैं.

ज़रूर पढ़ें