Khel Khel Mein: स्त्री 2 के सामने फीकी पड़ी अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’, जानें दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Khel Khel Mein: फिल्म ने अपने पहले दिन 5.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जो कि एक ठीक-ठाक शुरुआत थी. हालांकि, दूसरे दिन कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली और फिल्म केवल 1.90 करोड़ रुपये ही जुटा पाई.
Khel Khel Mein

खेल खेल में

Khel Khel Mein: खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘खेल खेल में’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं कर रही है. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज़ हुई इस फिल्म को श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी ‘स्त्री 2’ और जौन अब्राहम की फिल्म ‘वेदा’ से कड़ी टक्कर मिल रही है. जहां ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है, वहीं ‘खेल खेल में’ दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम रही है.

दूसरे दिन की कमाई में भारी गिरावट

फिल्म ने अपने पहले दिन 5.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जो कि एक ठीक-ठाक शुरुआत थी. हालांकि, दूसरे दिन कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली और फिल्म केवल 1.90 करोड़ रुपये ही जुटा पाई. इस तरह, दो दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 6.95 करोड़ रुपये रहा. यह आंकड़ा ‘स्त्री 2’ की तुलना में काफी कम है, जिसने पहले दिन ही करीब 76 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था.

अक्षय कुमार के लिए बड़ा झटका

अक्षय कुमार के लिए यह फिल्म काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही थी. पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार असफल हो रही थीं. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘सरफिरा’ जैसी फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद ‘खेल खेल में’ से काफी उम्मीदें थीं. लेकिन इस फिल्म का प्रदर्शन भी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा.

क्लैश की वजह से हुई नुकसान

‘खेल खेल में’ का बॉक्स ऑफिस पर ‘स्त्री 2’ और ‘वेदा’ जैसी मजबूत फिल्मों से क्लैश होना इसकी असफलता का एक प्रमुख कारण माना जा रहा है. ‘स्त्री 2’ पहले से ही एक सफल फ्रैंचाइज़ी है और इसकी दर्शकों के बीच अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वहीं, ‘वेदा’ ने भी दर्शकों को प्रभावित किया है. ऐसे में ‘खेल खेल में’ को दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचना मुश्किल हो रहा है.

फिल्म की कास्ट

‘खेल खेल में’ में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, एमी विर्क, तापसी पन्नू, आदित्य सील, प्रज्ञा जयसवाल और फरदीन खान ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. फिल्म का निर्देशन मुदस्सिर अज़ीज़ ने किया है, जिन्होंने इससे पहले भी कई हिट फिल्में दी हैं.

यह भी पढ़ें- National Film Awards: मनोज बाजपेयी की ‘गुलमोहर’ बनी बेस्ट हिंदी फिल्म, कांतारा के लिए ऋषभ शेट्टी को सर्वश्रेष्ठ एक्टर का अवार्ड

ज़रूर पढ़ें