दुबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लिए गए Rahat Fateh Ali Khan? पाकिस्तानी सिंगर ने कहा- अफवाहों पर ध्यान न दें

इस साल जनवरी में FIA ने प्रसिद्ध गायक के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग और कर चोरी की जांच शुरू की, जब यह पता चला कि संगीतकार ने स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय संगीत कार्यक्रमों के लिए 12 वर्षों में लगभग 8 बिलियन रुपये कमाए हैं.
Rahat Fateh Ali Khan

Rahat Fateh Ali Khan

राहत फ़तेह अली खान ( Rahat Fateh Ali Khan) को दुबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया है. पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, उनके पूर्व मैनेजर सलमान अहमद ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. गायक अपने कार्यक्रम के लिए यूएई गए थे. सूत्रों ने बताया कि राहत फतेह अली खान के पूर्व मैनेजर और मशहूर शोबिज प्रमोटर सलमान अहमद ने दुबई में उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

हालांकि, कहा गया है कि गायक को औपचारिक रूप से गिरफ्तार नहीं किया गया है. ऐसा कहा जाता है कि गायक विभिन्न संगीत कार्यक्रमों में प्रस्तुति देने के लिए दुबई पहुंचे हैं. इस साल जनवरी में FIA ने प्रसिद्ध गायक के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग और कर चोरी की जांच शुरू की, जब यह पता चला कि संगीतकार ने स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय संगीत कार्यक्रमों के लिए 12 वर्षों में लगभग 8 बिलियन रुपये कमाए हैं.

घटिया अफवाहों पर बिल्कुल भी न दें ध्यान

हालांकि, अब राहत फतेह अली खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने इस खबर को खारिज कर दिया है. officialrfakworld नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से सिंगर की टीम ने कहा, “राहत फतेह अली खान की गिरफ्तारी को लेकर चल रही खबरें फर्जी और निराधार हैं. अफवाहों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है. ”

राहत अली खान का वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि इससे पहले राहत अली खान एक वीडियो सामने आने के बाद हिंसक व्यवहार के आरोपों से जूझ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शराब की बोतल गायब होने के कारण अपने बैंड के एक सदस्य को बार-बार पीटते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद पाकिस्तानी सिंगर की खूब किरकिरी हुई थी.

यह भी पढ़ें: कल तक के लिए टली नीट मामले की सुनवाई, IIT को टीम बनाने का निर्देश, जानें अब तक SC में क्या-क्या हुआ

जब सलमान अहमद से राहत ने तोड़ा नाता

इसी साल जनवरी में अहमद ने कहा था कि 12 सालों में मैंने उनके साथ 22 मिलियन डॉलर से ज्यादा का अंतर्राष्ट्रीय व्यापार और 12 बिलियन डॉलर से अधिक का स्थानीय व्यापार किया है. मैं उनके निजी मामलों का भी हिस्सा था. मैंने राहत की तीनों शादियों और तीनों से हुए बच्चों से लेकर उनके सभी व्यावसायिक मामलों का प्रबंधन किया.

यहीं नहीं जरूरत पड़ने पर उनके लिए पहली गोली खाने के लिए भी तैयार था. मैं एक ढाल की तरह उनके सामने खड़ा था, लेकिन खान साहब सब कुछ भूल गए हैं, पर मेरी भक्ति और काम बोलता है. मैं उनके द्वारा लगाए गए बेबुनियाद आरोपों से निराश हूं. राहत फतेह अली खान ने मेरी ईमानदारी को बहुत सस्ते में बेच दिया. बता दें कि राहत फतेह अली खान ने बॉलीवुड में दर्जनों गाने गाए हैं. कहा जाता है कि राहत फतेह अली खान और सलमान अहमद ने गायक के परिवार से संबंधित कई मुद्दों, विश्व स्तर पर संगीत प्रमोटरों की पैरवी और लाइव शो से संबंधित विवादों को लेकर अलग-अलग रास्ते अपना लिए.

 

ज़रूर पढ़ें