Salman Khan ने घर के बाहर फायरिंग मामले में दर्ज कराया बयान, मुंबई पुलिस ने 4 घंटे तक की पूछताछ

Salman Khan: सलमान खान ने अपने बयान में अपने घर पर कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह द्वारा की गई गोलीबारी की घटना को लेकर अपने परिवार की सुरक्षा के लिए चिंता जताई.
Firing of Galaxy Apartment

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान

Salman Khan: मुंबई पुलिस ने अप्रैल महीने में सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी मामले में उनका और उनके भाई एक्टर अरबाज खान का बयान दर्ज किया है. सलमान खान ने अपने बयान में अपने घर पर कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह द्वारा की गई गोलीबारी की घटना को लेकर अपने परिवार की सुरक्षा के लिए चिंता जताई. खान को बुधवार को मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस घटना पर अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी और बताया कि क्राइम ब्रांच के चार अधिकारी इस महीने की शुरुआत में बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे थे जहां एक्टर की फैमिली रहती है.

मुंबई पुलिस के अधिकारी ने बताया कि चार जून को करीब 4 घंटे तक सलमान का बयान और दो घंटे से अधिक समय तक उनके भाई अरबाज का बयान दर्ज किया गया गया. बताया जा रहा है कि उनसे लगभग 4 घंटे तक पूछताछ की गई और उनका बयान दर्ज किया गया. मीडिया रिपोर्ट में सलमान खान द्वारा मुंबई पुलिस को दिए गए बयान का जिक्र किया गया है.

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD से लेकर ‘Pushpa: The Rule’ तक…2024 में रिलीज होंगी ये बिग बजट फिल्में

इस घटना को लेकर सलमान खान ने क्या कहा?

पूछताछ के दौरान सलमान खान ने पुलिस को बताया कि गोलीबारी की ये घटना हमारे लिए एक गंभीर खतरा है. उन्होंने कहा कि फायरिंग के बाद जब वह अपनी गैलरी से भी चेक किया, लेकिन बाहर कोई नहीं दिखा. कुछ ही समय बाद, इमारत के सुरक्षा गार्डों ने उन्हें उस घटनाओं की जानकारी दी. अपना बयान दर्ज कराते समय एक्टर ने कहा कि वह इस तरह के क्राइम के लिए निशाना बनाए जाने की वजह से बिल्कुल परेशान और थक चुके हैं. उन्होंने बताया कि वह वह पहले ही बहुत झेल चुके हैं और कई सारे अदालतों द्वारा लगाए गए जुर्माने का भुगतान भी कर चुके हैं.

सलमान ने बताया उस रात क्या-क्या हुआ था?

अन्य न्यूज पोर्टल में बताया गया है कि सलमान ने अपने बयान में पुलिस को जानकारी दी कि घटना वाली उस रात हुआ क्या था. उन्होंने पुलिस को बताया कि उस दिन वो अपने घर पर ही थे और उस रात देर से सोए थे क्योंकि उनके घर पर एक पार्टी थी. कुछ घंटे के बाद ही घर के बाहर गोलियों की आवाज से उनकी नींद खुली. एक्टर ने इस मामले की जांच में मुंबई पुलिस और उनकी जांच को लेकर धन्यवाद भी दिया.

ज़रूर पढ़ें