Sidhu Moosewala: जन्म लेते ही सिद्धू मूसेवाला का नन्हा भाई बना करोड़पति, कार-जमीन… जानिए कितनी थी दिवंगत सिंगर की नेटवर्थ

Sidhu Moosewala Net Worth: सिद्धू मूसेवाला के पास 5 लाख रुपये कैश और विभिन्न बैंकों में 5 करोड़ रुपये से अधिक डिपॉजिट थे. उन्होंने लगभग 1 लाख रुपये का निवेश शेयर-डिबेंचर और बॉन्ड्स में किया हुआ था.
Sidhu Moosewala

सिद्धू मूसेवाला का नन्हा भाई बना करोड़पति

Sidhu Moosewala Net Worth: दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां ने बेटे को जन्म दिया है. हाल ही में उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. जिसके बाद फैंस तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं. आपको बता दें कि मूसेवाला का छोटा भाई जन्म लेते ही करोड़पति बन गया है. आइए जानते हैं मूसेवाला का नन्हा भाई जन्म लेते ही कितने करोड़ का मालिक बन गया है.

5 करोड़ रुपये से अधिक बैंक डिपॉजिट

सिद्धू मूसेवाला ने अपनी गायिकी की दम पर जोरदार कमाई की थी. उनकी नेटवर्थ करोड़ों में थी. बता दें कि मूसेवाला ने 2022 में पंजाब विधानसभा का चुनाव लड़ा था. चुनाव आयोग में दिए हलफनामे में उन्होंने अपनी संपत्ति 7, 87,21,381 रुपये बताई थी.

ये भी पढ़ेंः ECI की बड़ी कार्रवाई, यूपी समेत 6 राज्यों के गृह सचिव और बंगाल के DGP को हटाया

हलफनामे के अनुसार, सिद्धू मूसेवाला के पास 5 लाख रुपये कैश और विभिन्न बैंकों में 5 करोड़ रुपये से अधिक डिपॉजिट थे. उन्होंने लगभग 1 लाख रुपये का निवेश शेयर-डिबेंचर और बॉन्ड्स में किया हुआ था. इसके अलावा 17 लाख रुपये सेविंग स्कीम्स में लगाए थे. उनके नाम पर 26 लाख रुपये की फॉर्च्यूनर कार और करीब 18 लाख रुपये की ज्वैलरी भी थी. इसके अलावा पिस्टल समेत अन्य एसेट्स करीब 7 लाख रुपये के थे. वहीं, अचल संपत्ति की बात करें तो मूसेवाला के पास लगभग 1 करोड़ रुपये कीमत की कृषि भूमि थी.

ये भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव में किन राज्यों में आमने-सामने की टक्कर, कौन कहां मजबूत, यहां देखें

कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था चुनाव

पिछले पंजाब विधानसभा चुनाव में सिद्धू मूसेवाला ने कांग्रेस के टिकट पर मनसा से चुनाव लड़ा था. उन्हें आम आदमी पार्टी के विजय सिंगला ने हरा दिया था. वहीं, साल 2022 में पंजाब के मनसा जिले में सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हमलावरों ने उन पर 30 से ज्यादा राउंड फायरिंग की थी.

ज़रूर पढ़ें