Sidhu Moosewala के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, पंजाबी सिंगर की मां IVF से हुईं प्रेग्नेंट, जल्द देंगी गुड न्यूज!

Sidhu Moosewala Mother Pregnant: 2022 में सिद्धू मूसेवाला की कुछ शूटर्स ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.
Sidhu Moosewala

सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर

Sidhu Moosewala Mother Pregnant: सिद्धू मूसेवाला ने कम उम्र में ही पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई थी. भारत के साथ-साथ विदेशों में अपने गानों से अपनी अलग छाप छोड़ने वाले पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को उनकी हत्या के बाद भी नहीं भूल पाए हैं. ऐसे में उनके चाहने वाले फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है. उनके घर खुशखबरी आने वाली है. सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर प्रेग्नेंट हैं और वह जल्द बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

फैंस का दावा पंजाबी सिंगर हो रहा पुनर्जन्म

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां IVF की मदद से प्रेग्नेंट हुई हैं और वह मार्च में अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं. इस खबर के सामने आने के बाद जहां एक ओर लोग हैरान हैं, तो वहीं दूसरी ओर सिंगर के फैंस खुशी से झूम उठे हैं. फैंस का मानना है कि पंजाबी सिंगर पुनर्जन्म होने वाला है. हालाकिं, सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने इन खबरों पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

यह भी पढ़ें: Rajya Sabha Election 2024: यूपी-हिमाचल के बाद अब कर्नाटक में ‘खेला’, BJP विधायक एसटी सोमशेखर ने कांग्रेस के पक्ष में की क्रॉस वोटिंग

विवादित गायक के तौर पर थी पहचान

बताते चलें कि सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे. उनका जन्म 17 जून 1993 में हुआ था और उनका असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था. सिद्धू मूसावाला ने ने कई हिट गाने गाए और उन्हें गैंगस्टर रैप सॉन्ग के भी लिए जाना जाता था. सिद्धू मूसेवाला को पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में विवादित गायक के तौर पर भी जाना जाता था. उनपर यूथ के बीच गन कल्चर को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है. 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला को कुछ शूटर्स ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. बताते चलें कि सिद्धू मूसेवाला की राजनीति में भी खास पहचान थी. वह कांग्रेस पार्टी से जुडे़ हुए थे.

 

ज़रूर पढ़ें