TBMAUJ: शाहिद-कृति की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने एडवांस बुकिंग ने मचाया धमाल, जानें रिलीज से पहले कैसी है रिपोर्ट

TBMAUJ: शाहिद कपूर की फिल्म पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, फिर भी एडवांस बुकिंग में मचाया धमाल, दिल्ली मुंबई और यूएसए में दिखा क्रेज

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya, shahid kapoor

शाहिद व कृति सेनन

TBMAUJ: बॉक्स-ऑफिस पर इस वक्त ऋतिक रोशन और दीपिका की फिल्म फाइटर धूम मचा रही है. फिल्म ने 14 दिनों में 200 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. फिल्म अब भी दर्शकों को पसंद आ रही है. पठान की सफलता के बाद डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद, फाइटर लेकर आए. फिल्म को लेकर उन्होंने काफी बड़े- बड़े दावे भी किए थे, लेकिन दर्शकों को ये लुभा नहीं पा रही है. 14 दिनों बाद 9 फरवरी को अब शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘’तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के जरिए शाहिद और कृति की जोड़ी पहली बार नजर आएगी.

TBMAUJ की एडवांस बुकिंग

फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का फर्स्ट डे क्लेक्शन सामने आ गया है. एक ट्विटर हैंडल के मुताबिक फिल्म के अब तक 43250 से ज्यादा टिकट बेचे हैं. कहा जा रहा कि दिल्ली एनसीआर और मुंबई जैसे जगहों में सबसे ज्यादा टिकटों की संख्या बेची गई है. शाहिद और कृति के साथ-साथ धर्मेद्र और डिंपल कपाड़िया भी अहम रोल में नजर आएंगे. यूएसए में भी फिल्म की एडवांस बुकिंग अच्छी चल रही है. यंगस्टर फिल्म देखने के लिए तैयार हैं.

सीन्स और डायलॉग्स पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कुछ ‘इंटीमेट सीन’ पर कैची चलाई है. कहा जा रहा है कि ए़़डल्ट एक्ट के सीन को 25 फीसदी कम कर दिया है. रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि 9 सेकंड के कुछ हिस्से को सेंसर बोर्ड ने हटाने के निर्देश दिए हैं. 36 सेकंड के सीन को छोटा करके अब 27 सेंकड कर दिया गया है. इसके साथ के ही शराब जैसे शब्दों को ड्रिंक में बदल दिया गया है. सभी बदलावों के साथ सेंसर बोर्ड ने 2 फरवरी को ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को  यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है.

यूनिक लव स्टोरी 

एक तो वैलेंटाइन वीक का मौका, उस पर यूनिक कहानी और शाहिद कपूर का चार्म लोगों को फिल्म देखने के लिए तैयार कर रहा है. बता दें कि फिल्म में शाहिद साइंटिस्ट के रोल में नजर आएंगे और कृति सेनन एक AI रोबोट के रोल में दिखेंगे, जिसका आविष्कार डॉक्टर शाहिद के हाथों से होगा. आपको फिल्म में एआई रोबोट और इंसान के बीच इश्क की बारिकियां देखने को मिलेंगी. साथ ही फिल्म में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)


लंबे वक्त के बाद रोमांटिक अंदाज में शाहिद  

फिल्म को अमित जोशी और आराधना शाह ने डायरेक्ट किया है. वहीं शाहिद कपूर लंबे समय के बाद रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं, जबकि कृति सेनन AI रोबोट की भूमिका निभाएंगी. कृति सेनन आखिरी बार ‘आदिपुरुष’ में प्रभास के साथ नजर आई थीं, वहीं शाहिद इससे पहले ‘फर्जी’ में नजर आए थे.

ज़रूर पढ़ें