Katrina Kaif से शादी के बाद बदल गए हैं Vicky Kaushal, बोले- पहले मैं अड़ियल था लेकिन…

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने साल 2021 में ग्रैंड शादी रचाई थी. कपल अक्सर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं.
Vicky Kaushal-Katrina Kaif

विक्की व कटरीना

Vicky Kaushal: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कटरीना कैफ और विक्की कौशल को रोमांटिक कपल के रूप में जाना जाता है. इन दोनों की फैन फालोइंग भी काफी ज्यादा है. लोग अक्सर इन्हें साथ देखना चाहते हैं. विक्की और कटरीना एक दूसरे का साथ थामे नजर आते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी दोनों काफी एक्टिव रहते हैं. विक्की कटरीना को बहुत प्यार करते हैं एक दूसरे को सालभर डेट करने के बाद दोनों ने शादी की. अब अपने एक इंटरव्यू में कटरीना को लेकर विक्की कौशल ने कई बाते शेयर की हैं. विक्की ने बताया कि जब कटरीना उनके साथ होती हैं तो वो ऐसा महसूस करते हैं. 

विक्की ने बारिश से कर दी प्यार की तुलना

सैम बहादुर एक्टर विक्की ने कटरीना के लिए अपने प्यार की तुलना एक बारिश के दिन से की है. जो शांत होता है और बारिश के दिन हमें कहीं बाहर जाने और भागदौड़ करने की जल्दी नहीं रहती है. एक्टर ने कहा कि “जब वो कटरीना के साथ होते हैं तो उन्हें बस उनके पास रहने का मन करता है. कहीं जाने की जल्दी नहीं होती.”

‘उसके साथ होता हूं तो सब सही लगता है’

विक्की आगे कहते हैं कि प्यार किए जाने, देखभाल किए जाने और बदले में किसी की देखभाल करने और उसे गहराई से प्यार करने का एहसास, मुझे बस प्यार का वह पहलू पसंद है. इमोशनली, लॉजिकली मैं उसके साथ होता हूं. जब हम साथ होते हैं मुझे लगता है, ये सही है.

ये भी पढ़ें: BB17 फेम Isha Malviya अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ इस एक्टर के इश्क में डूबीं, तस्वीरें देख समर्थ-अभिषेक का टूट जाएगा दिल!

‘पत्नी ने मुझे रोमांटिक बना लिया है’

विक्की कौशल ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो पहले बहुत अड़ियल थे, लेकिन जब से कटरीना उनकी लाइफ में आई हैं तब से वो रोमांटिक हीरो बन चुके हैं. कटरीना के साथ उनकी बॉन्डिंग काफी स्ट्रोग हो चुकी है और उन्होंने काफी इमोशनल भी बना लिया है. 

विक्की की तारीफ कर रहे हैं फैन्स

बता दें कि इससे पहले कियारा आडवाणी ने अपने इंटरव्यू में अपने पति सिद्धार्थ को लेकर कहा था कि वो उनके लिए लकी हैं और शादी के बाद उनकी किस्मत बदल चुकी है. अब विक्की के मुंह से उनकी पत्नी की तारीफ सुनकर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें