BB17 फेम Isha Malviya अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ इस एक्टर के इश्क में डूबीं, तस्वीरें देख समर्थ-अभिषेक का टूट जाएगा दिल!

बिग बॉस सीजन- 17 के सभी टॉप कंटेस्टेंट्स का म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुका है, जिसमें मुनव्वर हिना खान का म्यूजिक वीडियो काफी हिट रहा.
isha malviya and samarth jurel

ईशा मालवीय

Isha Malviya: बिग बॉस सीजन 17 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक रही ईशा मालवीय… जिन्होंने अपनी खूबसूरती और बिंदास अंदाज से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई. वहीं शो में उनके एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ इनकी दोस्ती और झगड़े को दर्शकों ने खूब पसंद किया. शो में धमाल तब मचा जब उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड समर्थ ने एंट्री की. ईशा और समर्थ के इश्क  की गाड़ी शो में खूब चली. दोनों के बीच प्यार और तकरार दोनों देखने को मिला. लेकिन शो के बाहर आने के बाद इनके ब्रेकअप की खबरें भी आनी शुरू हो चुकी थीं. हालांकि समर्थ और इशा इन तमाम बातों को इनकार करते आए हैं. इसी बीच ईशा की एक रोमांटिक पिक्चर वायरल हो रही है. जिसमें ईशा समर्थ के साथ नहीं बल्कि किसी और के साथ नजर आ रही हैं. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isha Malviya (@isha__malviya)

ईशा मालवीय का म्यूजिक वीडियो रिलीज

दरअसल ईशा का नया म्यूजिक एल्बम रिलीज हुआ है, जिसका नाम ‘वे पगला’ है. इसका पोस्टर जारी हो चुका है, जिसमें ईशा मालवीय बेंच पर बैठी अपने में ही मस्त मगन नजर आ रही हैं.उनके बगल बैठा उनका हीरो प्रीतिंदर उन्हें प्यार से निहारते हुए नजर आ रहा है. इस पोस्टर में ईशा के लुक ने यूजर्स का ध्यान खींचा है. बैकलेस ड्रेस के साथ ईशा ने स्कार्फ पहना है जो कि उनके लुक के साथ काफी जच रहा है. इसके साथ मैचिंग ज्वेलरी पहनी है. ईशा और प्रीतिंदर का रोमांटिक अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर  फैन्स गाने पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 

बिग बॉस सीजन 17 के प्रतिभागी बने म्यूजिक वीडियो स्टार

बता दें कि बिग बॉस सीजन- 17 के सभी टॉप कंटेस्टेंट्स का म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुका है, जिसमें मुनव्वर हिना खान का म्यूजिक वीडियो काफी हिट रहा. वहीं मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हो चुका है. अब ईशा मालवीय भी म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं. हालांकि अंकिता और विक्की जैन के किसी भी प्रोजेक्ट का खुलासा अब तक नहीं हुआ है. अब देखना ये है कि ईशा और समर्थ कब एक साथ किसी म्यूजिक वीडियो में नजर आते हैं.

ज़रूर पढ़ें