Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में अलग-अलग मुठभेड़ों में मारे गए 3 आतंकी, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

भारतीय सेना की चिनार कोर के अनुसार, कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया, जबकि कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में 1 आतंकी को मार गिराया गया.
Jammu Kashmir

Jammu Kashmir

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में LOC पर दो अलग-अलग घुसपैठ विरोधी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है. भारतीय सेना की चिनार कोर के अनुसार, कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया, जबकि कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में 1 आतंकी को मार गिराया गया. 28-29 अगस्त की मध्य रात्रि को तंगधार सेक्टर में आतंकवादियों के देखे जाने के बाद सुरक्षा बलों ने बड़े पैमाने पर अभियान चलाया. बाद में माछिल सेक्टर में एक और अभियान शुरू किया गया.

राजौरी जिले के लाठी गांव में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच तीसरी मुठभेड़ शुरू हुई, जहां तीन से चार आतंकवादियों के छिपे होने का संदेह था. भारतीय सेना की चिनार कोर ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “घुसपैठ की संभावना के बारे में खुफिया जानकारी के आधार पर, 28-29 अगस्त 2024 की रात को तंगधार, कुपवाड़ा के सामान्य क्षेत्र में भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा एक संयुक्त घुसपैठ विरोधी अभियान शुरू किया गया था.

ज़रूर पढ़ें