मुंबई के बाद अब पुणे में गिरा बिलबोर्ड, सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, देखें VIDEO

अब अधिकारियों से आगे की दुर्घटनाओं को रोकने और सार्वजनिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए त्वरित कार्रवाई करने का आग्रह किया जा रहा है.
Pune Billboard Collapses

Pune Billboard Collapses

Pune Billboard Collapses: मुंबई में हादसे के ठीक तीन दिन बाद पुणे में एक और बिलबोर्ड गिर गया है. हालांकि, अब तक किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है. अब अधिकारियों से आगे की दुर्घटनाओं को रोकने और सार्वजनिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए त्वरित कार्रवाई करने का आग्रह किया जा रहा है.

होडिंग गिरने से मुंबई में 16 लोगों की गई थी जान

बता दें कि पिछले दिनों मुंबई के घाटकोपर इलाके में अवैध होडिंग गिरने के कारण 16 लोगों की मौत हो गई थी. हादसे के बाद मुंबई नगर निगम ने एक विज्ञापन एजेंसी को नोटिस जारी किया. अधिकारियों के मुताबिक, सोमवार शाम तेज हवा के साथ-साथ बेमौसम बारिश के दौरान होडिंग गिर गया था. ऐसा पहली बार नहीं है कि देश में कोई होडिंग से हादसा हुआ हो. देश का लगभग हर शहर अवैध होडिंग से परेशान है. हादसे के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट होता है, लेकिन कुछ समय बाद हालात पहले जैसे ही बने रहते हैं.

यह भी पढ़ें: दक्षिण भारत में BJP ने कभी नहीं जीती 91 सीटें, यहीं से होकर गुजरता है ‘400 पार’ का रास्ता!

2023 में भी पुणे में टूटकर गिरा था होर्डिंग

बता दें कि पुणे जिले के पिंपरी चिंचवाड़ में अप्रैल 2023 में बड़ा हादसा हुआ था. यहां रावल किवले इलाके में होर्डिंग बोर्ड गिर गया था, जिसकी चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई थी. जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए थे. मरने वालों में चार महिलाएं और एक पुरुष शामिल था.

ज़रूर पढ़ें