Ahmedabad-Vadodara Expressway: अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, ट्रेलर में जा घुसी गाड़ी, कार सवार 10 लोगों की गई जान

Ahmedabad-Vadodara Expressway Accident: एक्सप्रेसवे पर नडियाद के पास हुए इस भीषड़ सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, हादसे में एक शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है.
Ahmedabad-Vadodara Expressway

अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा

Ahmedabad-Vadodara Expressway Accident: अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. एक्सप्रेसवे पर नडियाद के पास हुए इस भीषड़ सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, हादसे में एक शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार एक ट्रेलर में जा घुसी. कार वडोदरा से अहमदाबाद की ओर से जा रही थी.

8 लोगों की हादसे के बाद मौके पर ही हुई मौत

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कार में सवार सभी 10 लोगों की मौत हो गई. 8 लोगों की हादसे के बाद मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो लोगों ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया. हादसा की सूचना मिलते ही मौके पर दो एंबुलेंस पहुंची. साथ ही एक्सप्रेस हाईवे का गश्ती दल भी राहत और बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंच गया था. हादसे के कारण एक्सप्रेस हाईवे पर लंबा जाम लग गया था.

यह भी पढ़ें: Coco Islands Dispute: कच्चातिवु के बाद कोको आइलैंड को लेकर BJP का बड़ा दावा, कहा-नेहरू ने म्यांमार को दिया तोहफे में, जानें क्यों छिड़ा विवाद

हादस में घायल एक व्यक्ति की हालत बेहद नाजुक

पुलिस अधिकारियों ने हादसे पर जानकारी देते हुए बताया कि बताया कि यह हादसा अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर बुधवार को हुआ. एक तेज रफ्तार कार ट्रेलर ट्रक के पीछे से जा घुसी. कार की टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही कार में सवार सभी दस लोगों की मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. दुर्घटना की खबर मिलते ही तुरंत पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंच गई औक दो एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची गई थी. पुलिस का कहना है कि यह हादसा किस वजह से हुआ इसकी छानबीन की जा रही है. पुलिस की ओर से जल्द विस्तृत जानकारी दी जाएगी.

ज़रूर पढ़ें