Himachal Political Crisis: विक्रमादित्य सिंह ने फेसबुक प्रोफाइल से हटाया ‘मंत्री’ शब्द, हिमाचल में गरमाई सियासत

Himachal Political Crisis: इससे पहले विक्रमादित्य सिंह ने छह बागी विधायकों से मुलाकात की थी.
Himachal Political Crisis

मंत्री विक्रमादित्य सिंह

Himachal Political Crisis: हिमाचल प्रदेश कांग्रेस में चल रही उठापटक थमती नजर नहीं आ रही है. पहले मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दिया था, हालांकि चंद घंटों के बाद उन्होंने अपना इस्तीफा वापस ले लिया था. लेकिन अब उन्होंने अपने फेसबुक प्रोफाइल से ‘मंत्री’ हटा दिया है, जिसके बाद एक बार फिर सियासत गरमा गई है. विक्रमादित्य ने अब अपने फेसबुक प्रोफाइल पर ‘हिमाचल का सेवक’ लिखा है.

दिल्ली जा सकते हैं सभी बागी विधायक

इससे पहले हिमाचल सरकार के मंत्री विक्रमादित्य सिंह के बीती रात ही चंडीगढ़ जाने की चर्चाओं के बीच उनका टूर प्रोग्राम भी जारी किया गया था. प्रोग्राम के अनुसार विक्रमादित्य सिंह शुक्रवार की सुबह सरकारी गाड़ी से 9.10 बजे शिमला से चंडीगढ़ रवाना हुए और दोपहर एक बजे तक वह चंडीगढ़ पहुंचें. फिर यहां से वह दिल्ली पहुंचे. दिल्ली से वह 3 मार्च को वह दिल्ली से वापस शिमला लौटेंगे. वहीं चडीगढ़ के पंचकूला में हुई मुलाकात के बाद कहा जा रहा है कि 6 बागी विधायकों के साथ दिल्ली जा सकते हैं. इससे तय है कि सुक्खू की सरकार पर संकट टला नहीं है.

यह भी पढ़ें: Himachal Politics: CM Sukhu ने बागी विधायकों को बताया ‘काला नाग’, सियासी उठापटक के बीच बोले- नहीं होना चाहता साजिश का शिकार

सीएम सुक्खू ने बागी विधायकों को बताया था नाग

वहीं सीएम सुक्खू ने एक जनसभा को संबोधित करते 6 कांग्रेस विधायकों पर जमकर बरसे और उनको काला नाग तक बता दिया. उन्होंने आगे कहा 6 काले नागों ने गद्दारी की, वह सड़क रास्ते से नहीं आए. उन्हें CRPF और हरियाणा पुलिस मिली. हेलीकॉप्टर भी उन्हें मिले. वह हेलीकॉप्टर से आए और बजट में अंदर कांग्रेस के पक्ष में नहीं बैठे. उस बजट में गरीबों के लिए योजनाएं थी. उन्होंने दावा किया कि लोग गरीब आदमी का शोषण करके पैसे के दम पर राजनीति में आते हैं, विधायक बनते हैं और फिर शोषण करते हैं. उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि मैं राजनीतिक षड्यंत्रों का शिकार नहीं होना चाहता हूं.

ज़रूर पढ़ें