Arvind Kejriwal Arrest: ‘जो बोया, वही काट रहे हैं’- अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बीजेपी ने साधा निशाना, की इस्तीफे की मांग

Arvind Kejriwal Arrest: भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने जहां पंजाब में नशे के खिलाफ नाटक किया. वहीं दिल्ली की हर गली में शराब की दुकानें और बार खोलकर युवाओं को नशे की खाई में धकेल दिया.
Delhi Liquor Scam, Arvind Kejriwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

Arvind Kejriwal Arrest: दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. ईडी की टीम ने दो घंटे की पूछताछ के बाद अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया. वहीं केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भाजपा ने तंज कसते हुए कहा कि जो उन्होंने बोया है वही काट रहे हैं. बीजेपी ने कहा कि लंबे समय तक बचने की कोशिश के बाद आखिरकार वह कानून के शिकंजे में आ गए हैं.

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं और समर्थकों के विरोध प्रदर्शन की आलोचना की और कहा कि यह नाटक भ्रष्टाचार का जश्न मनाने के समान है. उन्होंने कहा कि न तो जनता और न ही अदालतें इसे स्वीकार करेंगी.

संबित पात्रा ने कहा कि केजरीवाल, आप भ्रष्ट हैं. दिल्ली के लोग और भारत के लोग जानते हैं कि आप भ्रष्ट हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने कई समन जारी किए थे और उनकी गिरफ्तारी लंबी प्रक्रिया के बाद हुई है.

पात्रा ने कहा कि उन्होंने जो बोया, वही काट रहे हैं. यह स्वाभाविक है कि यदि आप देश के कानून से बच निकले हैं, तो अंततः कानून आपको पकड़ ही लेगा. बीजेपी नेता ने कहा कि उनके समर्थकों के तमाम नाटक और विरोध प्रदर्शन के बावजूद, इस मामले में गिरफ्तार किए गए मनीष सिसोदिया और संजय सिंह सहित आम आदमी पार्टी के कई अन्य नेताओं को अदालतों से कोई राहत नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal Arrest LIVE: दिल्ली शराब घोटाला मामले में ईडी का बड़ा एक्शन, अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार, CM को लेकर ED मुख्यायल पहुंची टीम

बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

इस बीच भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल से गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की मांग की है. सचदेवा ने कि आज दिल्ली का हर नागरिक संतुष्ट है कि भ्रष्टाचार के आरोपों में फंसे मुख्यमंत्री को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी भ्रष्टाचार की हार है. केजरीवाल को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए.

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने जहां पंजाब में नशे के खिलाफ नाटक किया. वहीं दिल्ली की हर गली में शराब की दुकानें और बार खोलकर युवाओं को नशे की खाई में धकेल दिया. उन्होंने कहा कि आप नेताओं का यह बयान कि केजरीवाल जेल से सरकार चलाएंगे, यह संवैधानिक मानदंडों का अपमान है.

ज़रूर पढ़ें