‘वो कहते हैं बीजेपी में चले आओ, सारे खून माफ…’, क्राइम ब्रांच के नोटिस के बीच बोले Arvind Kejriwal- मैं झुकने वाला नहीं

Arvind kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वो कहते हैं बीजेपी में आ जाओ लेकिन मैं नहीं जाऊंगा.
Arvind kejriwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

Arvind kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए हमला बोला है. मुख्यमंत्री केजरीवाल किराड़ी में बने नए सरकारी स्कूलों का शिलान्यास करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने दावा किया ‘वो कहते हैं बीजेपी में आ जाओ लेकिन मैं नहीं जाऊंगा’. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं भी इनके खिलाफ डटा हुआ हूं, मैं नहीं झुकने वाला हूं.

‘बीजेपी में चले जाओ तो सारे खून माफ’

सीएम केजरीवाल ने बीजेपी निशाना साधते हुए कहा कि ये कितना भी षड़यंत्र कर लें हमारे खिलाफ, कुछ नहीं होने वाला. ये कहते हैं कि बीजेपी में आ जाओ, मैं छोड़ दूंगा. उन्होंने कहा कि कतई नहीं आऊंगा बीजेपी में, हम क्यों जाएं बीजेपी में. बीजेपी में चले जाओ तो सारे खून माफ हो जाते हैं. हमने कोई गलत काम नहीं किया है. लोगों सुविधा के लिए ही तो सड़क, स्कूल और अस्पताल ही तो बनवा रहे हैं. इसमें हम क्या गलत कर रहे हैं?

‘अच्छे विद्यालय बनवाने के कारण मनीष सिसोदिया जेल गए’

सरकारी स्कूलों के शिलान्यास के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली सरकार की नीतियों, शिक्षा और चिकित्सा मॉडल की जमकर तारीफ भी की. इस दौरान उन्होंने अपने साथी मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को भी याद किया. उन्होंने कहा, ‘मनीष सिसोदिया को इसलिए जेल में नहीं डाला गया क्योंकि उन्होंने कोई भ्रष्टाचार किया था. उन्हें इसलिए जेल में डाला गया क्योंकि उन्होंने अच्छे विद्यालय बनवाए थे. वह सुबह 6 बजे ही स्कूलों का निरीक्षण करने निकल जाते थे.

यह  भी पढ़ें: CG News: ‘जब दूसरे ग्रह पर यहां से बैठकर मशीन ठीक करना संभव, तो EVM से छेड़छाड़ कौन सी बड़ी बात?’, भूपेश बघेल ने उठाए ईवीएम पर सवाल

‘सारी एजेंसियों को मेरे पीछे छोड़ दिया गया’

जनसभा में आए लोगों से केजरीवाल ने कहा कि भ्रष्टाचार करने वाला रात को दारू पीता है और गलत काम करता है. सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर उन्होंने कहा कि वो अच्छे अस्पताल और मोहल्ला क्लिनिक बनवा रहे थे, इसलिए उन्हें जेल भेजा गया. इसके साथ ही सीएम केजरीवाल ने सरकारी एजेंसियों के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाते हुए कहा कि सारी एजेंसियों को उनके पीछे छोड़ दिया गया है.

ज़रूर पढ़ें