Bihar News: RJD-JDU में सरकार का काम का क्रेडिट लेने की होड़, लालू की पार्टी ने तेजस्वी की फोटो के साथ दिया विज्ञापन, कहा- ‘आपने किया’

Bihar News: आरजेडी ने बिहार के अखबारों में विज्ञापन देकर गठबंधन सरकार के कामों का क्रेडिट तेजस्वी यादव को दिया है.

Nitish Tejashvi

सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (फोटो- सोशल मीडिया)

Bihar News: बिहार में सीएम नीतीश कुमार रविवार को इस्तीफा दे सकते हैं. उन्होंने राज्यपाल से मिलने का समय मांग है. सूत्रों की माने तो करीब 10 बजे के बाद राज्यपाल से उन्होंने मिलने का समय मांगा है. वहीं दूसरी ओर आरजेडी और जेडीयू में गठबंधन सरकार के कामों का क्रेडिट लेने की होड़ मच गई है. बिहार के अखबरों में एक विज्ञापन निकला है, ये विज्ञापन आरजेडी का है.

दरअसल, रविवार को बिहार के अखबारों में एक विज्ञापन निकला है, इस विज्ञापन में जेडीयू और आरजेडी के गठबंधन वाली सरकार के कामों का क्रेडिट डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को दिया गया है. इस गठबंधन सरकार के द्वारा किए गए कामों को विज्ञापन में गिनवाया गया है. कामों को गिनवाते हुए लिखा है- आपने कहा, आपने किया और आप ही करेंगे. यानी हाल के सरकार के फैसलों और कामों का सीधा क्रेडिट तेजस्वी यादव को दिया गया है.

Add

अखबारों में निकला विज्ञापन

विज्ञापन में केवल तेजस्वी की तस्वीर

अखबार में लगे विज्ञापन में केवल डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की तस्वीर लगी हुई है. इस विज्ञापन में निवेदक के तौर पर राष्ट्रीय जनता दल, महागठबंधन परिवार लिखा हुआ है.

विज्ञापन में कामों को गिनाते हुए लिखा है- चार लाख से अधिक सरकारी नौकरी देने के लिए, लाखों बहाली एवं नौकरियां प्रक्रियाधीन करने के लिए, देश में प्रथम बार जातिगत गणना कराने के लिए, 75 फीसदी तक आरक्षण की सीमा बढ़ाने के लिए, नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा देने के लिए, गुणवत्तापूर्ण शिक्षा की नींव रखने के लिए और स्वास्थ्य सेवा में सुधार के लिए क्रेडिट दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Gyanvapi Masjid Survey Report: VHP की डिमांड, कहा- ‘ये जगह मस्जिद की नहीं बल्कि मंदिर, हिंदू समुदाय को सौंपने का दें प्रस्ताव’

इसके अलावा वॉटर ड्रेनेज व्यवस्था में सुधार, सड़कों के निर्माण, खेलों में योजना लागू करने, पर्यटन और खेल से जुड़ी योजनाओं के लिए, मानदेय बढ़ाने के लिए और अन्य विकास कार्यों का क्रेडिट डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को दिया गया है. अब इस विज्ञापन की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ज़रूर पढ़ें