Bihar News: तेजस्वी यादव के काफिले की गाड़ी का पूर्णिया में भयानक एक्सीडेंट, ड्राइवर की मौत, 6 घायल

Bihar News: हादसे में एस्कॉर्ट गाड़ी के ड्राइवर मोहम्मद हलीम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 पुलिसकर्मी घायल हैं.
Bihar Road Accident

घटना स्थल की तस्वीर

Bihar News: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इन दिनों राज्य में जन विश्वास यात्रा कर रहे हैं. इस यात्रा के दौरान मंगलवार को उनके काफिले की गाड़ी का पूर्णिया में भयान एक्सीडेंट हुआ है. इस सड़क हादसे में गाड़ी के ड्राइवर की मौत हो गई है. जबकि इस हादसे में छह पुलिस कर्मी भी घायल हैं.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के काफिले में मंगलवार को शामिल एक एस्कॉर्ट गाड़ी और सिविलियन कार के बीच पूर्णिया में भीषण टक्कर हुई है. हादसे में एस्कॉर्ट गाड़ी के ड्राइवर मोहम्मद हलीम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 पुलिसकर्मी घायल हैं.


सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात को ये हादसा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एनएच 131 ए पूर्णिया-कटिहार मुख्य मार्ग पर हुआ है. हादसा एक विवाह भवन के समीप हुआ है. जिस स्कॉर्ट गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है उसमें ड्राइवर समेत सात पुलिसकर्मी मौजूद थे. ये सभी तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा बाद लौट रहे थे.

ड्राइवर घटना स्थल पर ही मौत

इस सड़क हादसे में एस्कॉर्ट गाड़ी के ड्राइवर घटना स्थल पर ही मौत हो गई है. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार ये गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे डिवाइडर से टकरा गई. इसके बाद दूसरी ओर से आ रही लाल रंग की होंडा सिटी कार भी इसी गाड़ी से आकर टकरा गई.

ये भी पढे़ं: Rajya Sabha Election: ‘बहुत से लोग नहीं आए हैं, क्षेत्र में जूतों की बारिश होगी’, बागी विधायकों पर सपा MLA जाहिद बेग का बड़ा बयान

बताया जाता है कि जिस ड्राइवर की मौत हुई है वो मधुबनी टीओपी के सिपाही टोला निवासी मो. हलीम है. जबकि जो छह जवान घायल हुए हैं उनमें तीन जवानों की हालत नाजूक है. इस हादसे में शंभू कुमार, विजय कुमार, नरेश कुमार सिंह, रंजन कुमार, अंगद कुमार और मनीष कुमार नाम के पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.

स्थानीय लोगों की माने होंडा सिटी कार कटिहार से फारबिसगंज जा रही थी. उसमें कुल पांच लोग सवार थे, पांच लोगों में एक महिला और चार पुरुष यात्री थे. महिला इस हादसे में घायल हो गई है, जिसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के तुरंत बाद वहां आसपास के लोग पहुंचे गए और पुलिस को सूचना दी.

ज़रूर पढ़ें