Rajya Sabha Election: ‘बहुत से लोग नहीं आए हैं, क्षेत्र में जूतों की बारिश होगी’, बागी विधायकों पर सपा MLA जाहिद बेग का बड़ा बयान

Rajya Sabha Election: 'बहुत से लोग नहीं आए हैं. हो सकता है कि वे लोग...', बागियों विधायकों पर सपा MLA जाहिद बेग
Zahid Baig

सपा विधायक जाहिद बेग

Rajya Sabha Election: राज्यसभा चुनाव के लिए वोटिंग शुरू हो चुकी है. वोटिंग से पहले समाजवादी पार्टी विधायकों का बयान आने लगा है. सोमवार को डिनर पार्टी से दूर रहने वालों पर सपा विधायक जाहिद बेग ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि इस पार्टी में बहुत से लोग नहीं आए हैं.

रात्रि भोज के आयोजन पर सपा नेता ज़ाहिद बेग ने बताया, “बहुत से लोग नहीं आए हैं. हो सकता है कि वे लोग अपने काम में व्यस्त हों. बिकाऊ लोगों को जनता कभी माफ नहीं करेगी. क्षेत्र में जूतों की बारिश होगी.”

क्रॉस वोटिंग की अटकलों पर समाजवादी पार्टी महासचिव शिवपाल यादव ने चेतावनी भरे लजहे में कहा, “वे लोग समाजवादी पार्टी के चुनाव चिह्न पर जीते थे. अगर ऐसा होता है तो आगे हमें भी देखना पड़ेगा.”

सपा के तीनों प्रत्याशी जीतेंगे- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने राज्यसभा चुनाव पर कहा, “हमें उम्मीद है कि समाजवादी पार्टी के तीनों प्रत्याशी जीतेंगे. जो दूसरों के लिए काटा बोते हैं या गड्ढे खोदते हैं वे खुद ही उसमें गिरते हैं. भाजपा चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है. जिन्हें कुछ लाभ मिलना होगा वे चले (भाजपा की तरफ) जाएंगे.”

समाजवादी पार्टी नेता राजेन्द्र चौधरी ने राज्यसभा चुनाव पर कहा, “चुनाव निष्पक्ष होना चाहिए. सत्ता का दुरुपयोग जो लोग करेंगे वे लोकतंत्र के हितैषी नहीं है. अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े नेता हैं, जो भी धोखा देगा वह अपनों को धोखा देगा.”

ये भी पढ़ें: Rajya Sabha Election: राज्यसभा के रण में सपा के बागियों ने बढ़ाई मुश्किलें, हिमाचल-कर्नाटक में भी क्रॉस वोटिंग की आशंका

गौरतलब है कि सोमवार को अखिलेश यादव की डिनर पार्टी में आठ विधायक नहीं पहुंचे हैं. सूत्रों की माने तो ये सभी विधायक बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में वोटिंग करेगे. वोटिंग से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ भी विधानसभा पहुंच चुके हैं.

बता दें कि राज्य में 10 सीटों के लिए वोटिंग हो रही है. इन दस सीटों पर बीजेपी ने आठ और सपा ने तीन प्रत्याशी खड़े किए हैं. लेकिन अब बीजेपी प्रत्याशी के जीत की संभावना बन गई है.

ज़रूर पढ़ें