Sandeshkhali Violence: संदेशखाली केस पर रविशंकर प्रसाद का ममता बनर्जी पर बड़ा हमला, बोले- मर गया है CM का जमीर

Sandeshkhali Row: बीजेपी सांसद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि संदेशखाली का मामला बेहद गंभीर है.
Sandeshkhali Row

सीएम ममता बनर्जी और बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद

Sandeshkhali Row: पश्चिम बंगाल में नॉर्थ 24 परगना जिले के संदेशखाली में तृणमूल कांग्रेस(Trinamool Congress) नेता शाहजहां शेख को लेकर सियासी दलों के बीच खींच-तान जारी है. भारतीय जनता पार्टी(BJP) पिछले कई दिनों से महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न, हिंसा, जमीन हड़पने और ED पर हमले के आरोपी शाहजहां शेख की गिरफ्तारी लेकर ममता बनर्जी को घेर रही हैं. वहीं संदेशखाली में महिलाओं के साथ हुए शोषण पर बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोला है.

‘क्या छिपाना चाहती हैं TMC प्रमुख’

पश्चिम बंगाल में संदेशखाली मामले को लेकर बिहार के पटनासाहिब से बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने बुधवार, 21 फरवरी को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस(TMC) सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल सीएम ममता का जमीर मर चुका है. वह संदेशखाली मामले में क्या छिपाना चाहती हैं. उन्होंने राज्य सरकार से सवाल किया कि वह ऐसा क्यों कर रही हैं. वहीं रविशंकर प्रसाद ने संदेशखाली में गिरफ्तार किए गए एक चैनल के पत्रकार के मुद्दे पर भी सवाल खड़े किए.

यह भी पढ़ें: Sandeshkhali Violence: संदेशखाली हिंसा पर बवाल, सभी रास्ते सील, ड्रोन से निगरानी, अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सुकांता मजूमदार, केंद्र दे सकता है दखल

विपक्षी दलों से पूछा सवाल

बिहार से बीजेपी सांसद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि संदेशखाली का मामला बेहद गंभीर है और यह हमारे समाज के लिए बेहद शर्मनाक भी है. उन्होंने आगे कहा कि सीएम ममता अभी भी इस मामले को बचाने के प्रयास कर रही हैं. उन्होंने दावा कि वह कुछ छिपाना चाहती हैं? प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूर्व कानून मंत्री ने विपक्षी गठबंधन ‘INDIA’ पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा किआखिर विपक्षी गठबंधन के लोग इस मुद्दे पर चुप्पी क्यों साधे हुए है. उन्होंने महिलाओं के सम्मान के मुद्दे पर ममता को खरी-खरी सुनाई.

ज़रूर पढ़ें