CM Arvind Kejriwal Arrested: सीएम की गिरफ्तार के बाद AAP कार्यकर्ताओं का हंगामा, कई रूट्स पर असर, ITO मेट्रो स्टेशन बंद

CM Arvind Kejriwal Arrested: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का जोरदार प्रदर्शन जारी है.
Delhi Metro

ITO मेट्रो स्टेशन बंद (फोटो- सोशल मीडिया)

CM Arvind Kejriwal Arrested: दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद जगह-जगह आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं. दिल्ली में बढ़ी सियासी हलचल के बीच आईटीओ मेट्रो स्टेशन बंद कर दिया गया है. इसकी जानकारी डीएमआरसी ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. वहीं दिल्ली के कई रूट्स के ट्रैफिक पर इसका असर दिख रहा है. हालांकि चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है और सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को आईटीओ मेट्रो स्टेशन के बाहर जोरदार प्रदर्शन जारी है. इस प्रदर्शन और हंगामे को देखते हुए दिल्ली पुलिस की सलाह पर आईटीओ मेट्रो स्टेशन को सुबह आठ बजे से शाम छह बजे तक बंद कर दिया गया है. इसकी जानकारी डीएमआरसी ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दी है. वहीं कई रूट्स पर प्रदर्शन का असर दिख रहा है.

इन रूट्स पर जाने से करें परहेज

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार कृष्ण मेनन मार्ग, मोतीलाल नेहरू मार्ग, जनपथ, डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर आने-जाने वालों को परेशानी हो सकती है. पुलिस के ओर से इन रूट्स पर आने जाने वालों के अगले निर्देश तक आने-जाने से परहेज करने की सलाह दी गई है.

ये भी पढ़ें: Bihar News: बिहार के सुपौल में पुल का स्लैब गिरने से बड़ा हादसा, कई लोगों के मौत, करीब 30 मजदूर मलबे में दबे

वहीं प्रदर्शन के दौरान मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, “हम सुप्रीम कोर्ट के सामने कहेंगे कि अरविंद केजरीवाल को अपने वकील और परिवार से मिलने की अनुमति दी जानी चाहिए और उन्हें अपना आधिकारिक काम भी करने की अनुमति दी जानी चाहिए. केजरीवाल के परिवार को नजरबंद कर दिया गया है.”

प्रदर्शन के दौरान दिल्ली पुलिस ने मौजूदा सरकार के मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज को हिरासत में लिया है. वहीं सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पूछताछ में ईडी का सहयोग नहीं कर रहे हैं. अब थोड़ी देर में सुप्रीम कोर्ट के तीन जजों की बेंच उनकी जमानत पर सुनवाई करेगी.

ज़रूर पढ़ें