Delhi Crime: नजफगढ़ के सैलून में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से 2 लोगों की मौत

Delhi Crime: दिल्ली के नजफगढ़ में एक सैलून में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है. गोलीबारी में दो लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और गोली लगकर घायल हुए दोनों युवकों अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच…

Delhi Crime ( प्रतीकात्मक तस्वीर)

Delhi Crime ( प्रतीकात्मक तस्वीर)

Delhi Crime: दिल्ली के नजफगढ़ में एक सैलून में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है. गोलीबारी में दो लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और गोली लगकर घायल हुए दोनों युवकों अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के अनुसार, नजफगढ़ थाने में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. फोन करने वाले ने बताया कि इंद्रा पार्क, पिलर नंबर 80 के पास एक सैलून में 1 लड़के को गोली मार दी गई है.इसके बाद पुलिस की एक टीम घटना स्थल पर पहुंची. इसके अलावा मोहन गार्डन पुलिस थाने में जानकारी मिली कि गोली से घायल हुए दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गोलीबारी की एक और घटना

मोहन गार्डन पुलिस स्टेशन में एक और कॉल प्राप्त हुई जिसमें कॉल करने वाले ने पुलिस को सूचित किया कि गोली लगने से घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.पीड़ितों की पहचान सोनू और आशीष के रूप में हुई. पुलिस ने बताया कि दोनों पीड़ितों ने चोटों के कारण दम तोड़ दिया. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: BJP से गठबंधन पर जयंत चौधरी बोले- ‘किस मुंह से इनकार करूं, पीएम मोदी समझते हैं देश की मूलभावना’

जैतपुर में महिला की गोली मारकर हत्या

इससे पहले 24 अक्टूबर को एक घटना घटी थी जिसमें दिल्ली के जैतपुर इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने 24 साल की एक महिला की उसके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी. दो नकाबपोश लोगों ने कथित तौर पर महिला के घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी थी. महिला को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

गोविंदपुरी में हुक्का बार में नाबालिग लड़के की गोली मारकर हत्या

9 मई 2023 को एक अन्य घटना में दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक हुक्का बार में गोलीबारी की घटना में एक नाबालिग लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया.पुलिस की जांच में पता चला कि जिस वक्त घटना हुई उस वक्त हत्या वाली जगह पर सात से आठ लड़के मौजूद थे. हालांकि, हत्या का सही कारण पता नहीं चल सका है.

ज़रूर पढ़ें