Delhi Liquor Scam: के कविता को लगा झटका, राउज एवेन्यू कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता को ED ने 15 मार्च को गिरफ्तार किया था और बाद में 23 मार्च तक सीबीआई की हिरासत में भेज दिया था.
Delhi Excise Policy Case

BRS नेता के. कविता

Delhi Liquor Scam: दिल्ली के राउज़ एवेन्यू कोर्ट ने बीआरएस नेता के कविता को सोमवार को जमानत देने से इनकार कर दिया. दरअसल, अब समाप्त हो चुकी दिल्ली शराब उत्पाद शुल्क नीति 2021-22 के गठन और कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं के संबंध में के कविता भी आरोपी है.

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता को ED ने 15 मार्च को गिरफ्तार किया था और बाद में 23 मार्च तक सीबीआई की हिरासत में भेज दिया था. इसके बाद सीबीआई ने उन्हें 11 अप्रैल को गिरफ्तार किया और हिरासत में लिया. इससे पहले, दिल्ली की एक अदालत ने बीआरएस नेता की अंतरिम जमानत याचिका पर अपना फैसला 9 अप्रैल के लिए सुरक्षित रख लिया था, जिसे उन्होंने इस आधार पर मांगा था कि उनके बेटे की परीक्षा थी.

यह भी पढ़ें: MP News: शहीद ASI महेंद्र बागरी के परिजनों को दी जायेगी एक करोड़ रूपये की सहायता राशि, राज्य शासन चुनाव आयोग को भेजेगा प्रस्ताव

के कविता के अलावा, ईडी ने दिल्ली शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उनकी पार्टी के सहयोगी, पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ-साथ कई शराब व्यवसायियों और अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है.अरविंद केजरीवाल को नीति में कथित अनियमितताओं से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में 21 मार्च को ईडी ने गिरफ्तार किया था.

 

 

ज़रूर पढ़ें