कौन है कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF की महिलाकर्मी? किसान आंदोलन से जुड़ा है परिवार, समर्थन में पूरा गांव

Kangana Ranaut Slapped: घटना के बाद कु​लविंदर कौर(Kulwinder Kaur) का परिवार और पूरा गांव उनके समर्थन में उतर गया है. उनके भाई शेर सिंह माहीवाल स्थानीय ​किसान नेता हैं.
Kangana Ranaut, Kulwinder Kaur

कौन है कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF की महिलाकर्मी?

Kangana Ranaut Slapped: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बीजेपी सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत से बदसलूकी का मामला सामने आया है. सांसद की ओर से दी गई शिकायत में सामने आया है कि वह चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची थी. उन्हें फ्लाइट से दिल्ली के लिए उड़ान भरना था. सुरक्षा जांच के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थी, इसी दौरान एलसीटी कुलविंदर कौर (CISF यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट) ने उन्हें थप्पड़ मारा. बताया जा रहा है कि कुलविंदर कौर(Kulwinder Kaur) पंजाब के कपूरथला जिले के गांव मंड माहीवाल की निवासी हैं. हालांकि, घटना के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है.

पर्स और फोन की स्कैनर पर चेकिंग को लेकर हुई बहस

जानकारी के मुताबिक, इस घटना के बाद कु​लविंदर कौर का परिवार और पूरा गांव उनके समर्थन में उतर गया है. उनके भाई शेर सिंह माहीवाल स्थानीय ​किसान नेता हैं. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि BJP सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ने वाली कुलविंदर कौर उनकी छोटी बहन है. छह साल पहले जम्मू के सिमरन सिंह के साथ कु​लविंदर कौर की शादी हुई थी. कुलविंदर कौर के दो बच्चे एकबेटा और एक बेटी हैं. वह पिछले दो साल से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात है. उनके पति पति भी सीआईएसएफ में ही नौकरी करते हैं. शेर सिंह माहीवाल ने आगे बताया कि बताया कि कुलविंदर कौर की ड्यूटी के दौरान कंगना के पर्स और फोन की स्कैनर पर चेकिंग को लेकर बहस हुई थी. इस दौरान कंगना ने कहा कि वह मंडी से सांसद हैं. इसपर कुलविंदर कौर ने कहा कि वह नहीं जानती हैं और इसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया.

यह भी पढ़ें: Election Result: जीरो पर सिमटने के बाद एक्शन में मायावती, बड़े बदलाव की तैयारी में BSP, मंडलवार रिपोर्ट की होगी समीक्षा

लविंदर कौर का पूरा परिवार किसान आंदोलन से जुड़ा

शेर सिंह माहीवाल ने कहा कि, कंगना रनौत जिस तरह से पंजाब की बेटियों-माताओं के बारे में बयानबाजी करती हैं, उसे लेकर कुलविंदर कौर नाराज थी और उसने यह कदम उठाया. बहन का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि उसने जो भी किया, वह उसका समर्थन करते हैं. इस मामले में वह हर लड़ाई और कार्रवाई झेलने के लिए तैयार हैं. दें कि कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह माहीवाल किसान मजदूर संघर्ष समिति के संगठन सचिव भी हैं और पूरा परिवार किसान आंदोलन से जुड़ा है. एक जानकारी और सामने आ रही है कि इस घटना के बाद से उनके गांव मंड माहीवाल में गांव के लोग और किसान संगठनों के नेता जुटने शुरू हो गए हैं.

ज़रूर पढ़ें