“साहब DNA टेस्ट करा लो, मेरा ही बच्चा है”, प्यार के लिए भिखारी बन गया पुलिसवाला, जयपुर केस में फिल्मी ट्विस्ट

आरोपी तनुज चाहर ने थाने में दावा किया कि वह पृथ्वी का पिता है और यही वजह है कि उसने उसकी मां से उसके साथ रहने के लिए एक दर्जन बार अनुरोध किया, जिसे उसने साफ मना कर दिया.
Jaipur Kidnapping Case

Jaipur Kidnapping Case

Jaipur Kidnapping Case: जयपुर पुलिस की टीम ने खून-पसीना एक करके आखिरकार 14 महीने बाद अपहरणकर्ता को पकड़ लिया है. पुलिस ने बच्चे को भी छुड़ा लिया है. अपहरण के समय बच्चा पृथ्वी 11 महीने का था और अब वह दो साल से ज्यादा का हो चुका है. जून 2023 में यह मामला दर्ज किया गया था. उस समय बताया गया था कि अपहरणकर्ता बच्चे की मां का रिश्तेदार है. लेकिन जैसे ही पुलिस ने बच्चे को उसकी मां को सौंपा, तो उन्हें एक अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला. यहीं से तो कहानी में ट्विस्ट आया है यानी नया मोड़ आया है.

पुलिस स्टेशन में भावुक हुए लोग

बच्चा अपनी मां के पास जाने के बजाय अपहरणकर्ता के पास जाने को बेताब दिखा. इतना ही नहीं आरोपी को पकड़कर जोर-जोर से रोने लगा. इसके बाद पुलिस ने अपहरणकर्ता की गोद से बच्चे को जबरदस्ती ले जाने की कोशिश की लेकिन बच्चे ने रोना बंद नहीं किया. अपहरणकर्ता यूपी पुलिस का निलंबित हेड कांस्टेबल है, वह भी भावुक हो गया और थाने में मौजूद सभी दर्शक भी भावुक हो गए.

मेरा ही बच्चा है: अपहरणकर्ता

आरोपी तनुज चाहर ने थाने में दावा किया कि वह पृथ्वी का पिता है और यही वजह है कि उसने उसकी मां से उसके साथ रहने के लिए एक दर्जन बार अनुरोध किया, जिसे उसने साफ मना कर दिया. निलंबित हेड कांस्टेबल ने यह भी कहा कि उसे अपनी बुआ की बेटी (पृथ्वी की मां) से प्यार हो गया था और वह उसके साथ रहना चाहता था. इसके बाद खाप पंचायत बुलाई गई और मामला ‘समाप्त’ हो गया.

यह भी पढ़ें: मेरठ से लखनऊ जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस में यूट्यूबर लड़की से छेड़छाड़, BJP नेता पर लगा गंभीर आरोप

जब परवान चढ़ा आरोपी का प्यार

लड़की की शादी जयपुर में दूसरे व्यक्ति से कर दी गई. तनुज चाहर ने बताया कि वह प्यार में इतना पागल था कि उसने अपनी सरकारी नौकरी छोड़ दी और जयपुर की सड़कों पर अपनी प्रेमिका को खोजने के लिए घूमता रहा. वह किसी तरह महिला के पति के संपर्क में आया और उसके घर आने लगा, जहां उसका प्यार परवान चढ़ा.

महिला तनुज चाहर से गर्भवती हुई और उसके दावों के अनुसार पृथ्वी उसका ही बच्चा है. उसने पुलिस से डीएनए टेस्ट का भी अनुरोध किया है. पृथ्वी के जन्म के बाद उसने महिला से बच्चे के साथ उसके साथ रहने का आग्रह किया और विनती की, लेकिन उसने इनकार कर दिया और परिणामस्वरूप, उसने जून 2023 में बच्चे का अपहरण कर लिया. अब आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा है. हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी के प्रति लोगों ने सहानभुति वयक्त की है.

ज़रूर पढ़ें