जम्मू के डोडा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, सेना ने की इलाके की घेराबंदी

आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विश्वसनीय सूचना मिलने पर अभियान शुरू किया गया. गोलीबारी कुछ देर तक चली. रात के लिए इलाके की तलाशी रोक दी गई है और मंगलवार की सुबह फिर से शुरू की जाएगी.
Jammu kashmir Encounter

Jammu kashmir Encounter ( प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jammu kashmir Encounter: जम्मू के डोडा जिले में सोमवार को सशस्त्र बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. सूत्रों ने बताया कि इलाके की घेराबंदी को मजबूत करने के लिए अतिरिक्त बल भेजा गया है.सूत्रों के अनुसार, डोडा से 300 किलोमीटर दूर कोटी गांव के शिया धर चौंद माता इलाके में गोलीबारी की घटना की सूचना मिली है.

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि देसा वन क्षेत्र में दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी हुई. हालांकि, सुरक्षा बलों ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह के जवानों ने शाम करीब 7.45 बजे भगवा वन क्षेत्र के धारी गोटे उरारबागी में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया, जिसके बाद मुठभेड़ हुई.

बताया गया है कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विश्वसनीय सूचना मिलने पर अभियान शुरू किया गया. गोलीबारी कुछ देर तक चली. रात के लिए इलाके की तलाशी रोक दी गई है और मंगलवार की सुबह फिर से शुरू की जाएगी.

अपडेट जारी है…

ज़रूर पढ़ें