Jammu Kashmir: अनंतनाग में बड़ा सड़क हादसा, कार के खाई में गिरने से 5 बच्चों समेत 8 लोगों की मौत

इससे पहले भी जम्मू कश्मीर के रजौरी और रियासी में दो अलग- अलग सड़क दुर्घटनाओं में 6 लोगों की मौत हुई थी. पीटीआई के अनुसार, 21 जुलाई को थांडीकासी से लाम जा रही आठ लोगों को ले जा रही एक टैक्सी राजौरी के चालन गांव के पास एक पहाड़ी सड़क से गिर गई.
Jammu Kashmir

हादसे के बाद की तस्वीर

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक, सिमथान-कोकरनाग रोड पर एक वाहन के खाई में गिर जाने से उसमें सवार पांच बच्चों समेत आठ लोगों की मौत हो गई. वाहन मदवाह किश्तवाड़ से आ रहा था. अचानक चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया. इस भीषण में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हुई है. पुलिस के अनुसार, जिस टाटा सूमो में वे यात्रा कर रहे थे, वह डक्सुम के पास नियंत्रण खो बैठी और सड़क से नीचे लुढ़क गई. दुर्घटना में वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. क्षेत्र में बचाव अभियान चलाया गया. अधिकारियों ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.

इससे पहले भी जम्मू कश्मीर के रजौरी और रियासी में दो अलग- अलग सड़क दुर्घटनाओं में 6 लोगों की मौत हुई थी. पीटीआई के अनुसार, 21 जुलाई को थांडीकासी से लाम जा रही आठ लोगों को ले जा रही एक टैक्सी राजौरी के चालन गांव के पास एक पहाड़ी सड़क से गिर गई. 13 जुलाई को जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में एक बस के सड़क से फिसलकर 200 फीट गहरी खाई में गिर जाने से दो लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए.

ज़रूर पढ़ें