सड़क हादसे में बाल-बाल बचे पीएम मोदी के मंत्री, काफिले की गाड़ी से टकराई कार

जानकारी के मुताबिक, पीलीभीत से सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री जितिन प्रसाद शनिवार (20 जुलाई) को संसदीय क्षेत्र पहुंचे थे.  इसके बाद वो मझोला इलाके में बाढ़ पीड़ितों से मिलने जा रहे थे.
Jitin Prasada

Jitin Prasada

Jitin Prasada Accident: केंद्रीय मंत्री और पीलीभीत से सांसद जितिन प्रसाद एक सड़क हादसे में बाल-बाल बचे हैं. वो अपने संसदीय क्षेत्र एक में दौरे पर थे. इस दौरान मंत्री की गाड़ी, काफिले में चल रही एक अन्य गाड़ी से टकरा गई. बताया जा रहा है कि इस हादसे में जितिन प्रसाद सहित रसोइया और उनके निजी सचिव भी घायल हुए हैं. काफिले में क्षतिग्रस्त गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर मंत्री साहब अन्य गाड़ी से अस्पताल पहुंचे, जहां से वो प्राथमिक उपचार के बाद कार्यक्रम के लिए रवाना हुए.

बाढ़ पीड़ितों से मिलने जा रहे थे जितिन प्रसाद

जानकारी के मुताबिक, पीलीभीत से सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री जितिन प्रसाद शनिवार (20 जुलाई) को संसदीय क्षेत्र पहुंचे थे.  इसके बाद वो मझोला इलाके में बाढ़ पीड़ितों से मिलने जा रहे थे. तभी जितिन प्रसाद के काफिले में चल रही एस्कॉर्ट में शामिल अन्य गाड़ियां आपस में टकरा गई और हादसे का शिकार हो गई.

यह भी पढ़ें: मुफ्त इलाज, मुफ्त शिक्षा और 24 घंटे मुफ्त बिजली, सुनीता केजरीवाल ने हरियाणा में की चुनावी अभियान की शुरुआत

पीलीभीत से जितिन प्रसाद को मिली बड़ी जीत

लोकसभा चुनाव 2024 में पीलीभीत से जितिन प्रसाद ने समाजवादी पार्टी के भागवत सरन गंगवार को हराकर बड़ी जीत हासिल की. इसके बाद उन्हें मोदी सरकार की कैबिनेट में जगह मिली. इससे पहले वो योगी सरकार में लोक निर्माण विभाग के मंत्री थे. बता दें कि जितिन प्रसाद ने राहुल गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ पढ़ाई की है, वे राहुल गांधी के भी बेहद करीबी बताए जाते हैं.

 

 

ज़रूर पढ़ें