Kangana Ranaut को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जड़ा थप्पड़, CISF की महिला जवान सस्पेंड, FIR दर्ज

Kangana Ranaut Slapped: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बीजेपी सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत से बदसलूकी का मामला सामने आया है. सांसद की ओर से दी गई शिकायत में सामने आया है कि वह चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची थीं. उन्हें फ्लाइट से जाना था.
kangana Ranaut Slapped at Chandigarh Airport

कंगना रनौत (बीजेपी सांसद)

Kangana Ranaut Slapped: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बीजेपी सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत से बदसलूकी का मामला सामने आया है. सांसद की ओर से दी गई शिकायत में सामने आया है कि वह चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची थीं. उन्हें फ्लाइट से दिल्ली के लिए उड़ान भरना था. सुरक्षा जांच के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थीं, इसी दौरान एलसीटी कुलविंदर कौर (CISF यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट) ने उन्हें थप्पड़ मारा. उसके बाद कंगना रनौत के साथ यात्रा कर रहे शख्स मयंक मधुर ने भी कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की. इस घटना के बाद आरोपी CISF कर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं आरोपी के खिलाफ पुलिस ने FIR भी दर्ज कर लिया है.

वहीं, कंगना रनौत दिल्ली पहुंचकर वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में सीआईएसएफ की महानिदेशक नीना सिंह को उन्होंने घटना की पूरी जानकारी दी है. अपने शिकायत में कंगना ने दावा किया है कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कर्टन एरिया में कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने उनसे बहस की और उन्हें थप्पड़ मारा. सिपाही कुलविंदर को सीओ कक्ष में हिरासत में लिया गया है और पूछताछ जारी है. चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ द्वारा सीसीटीवी की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Election Result: लोकसभा में विपक्ष के नेता बनेंगे राहुल गांधी! कांग्रेस सांसद ने की मांग, संसदीय दल की बैठक में होगा फैसला

मंडी लोकसभा सीट से जीत हासिल कर बनी सांसद

बताते चलें कि, बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अब राजनीति में भी बन चुकी हैं. 2024 लोकसभा चुनाव में हिमाचल के मंडी सीट से बीजेपी की टिकट पर चुनावी मैदान में उतरी कंगना रनौत ने जीत दर्ज की है. कंगना ने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और मौजूदा सांसद के बेटे विक्रमादित्य सिंह को शिकस्त देकर जीत का परचम लहराया है.

किसान विरोधी बयान से नाराज थी आरोपी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी सीआएसफ की जवान कंगना रनौत के किसान विरोधी बयान से नाराज थी. हालांकि इसका कोई वीडियो अभी तक सामने नहीं आया है जिसमें थप्पड़ मारने के आरोप की पृष्टि हो. बताया जा रहा है कि CISF की जवान कंगना रनौत के किसानों को खालिस्तानी बताने वाले बयान से नाराज थी.अब एक्ट्रेस ने थप्पड़ मारने वाली महिला के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की है.

ज़रूर पढ़ें