Kanwar Yatra 2024: गाजियाबाद में कांवड़ियों का ‘तांडव’, कांवड़ खंडित होने पर कार में की तोड़फोड़

कांवड़ रूट पर यातायात व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था व अन्य सभी व्यवस्थाओं का निरीक्षण करते हुए सभी को निर्देशित किया गया कि गौतमबुद्ध नगर में कांवड़ यात्रा सुरक्षित व सरलता के साथ गुजरे व किसी भी शिव भक्त को किसी प्रकार की कठिनाई का सामना नहीं करना पड़े.
Kanwar Yatra 2024

Kanwar Yatra 2024

Kanwar Yatra 2024: कार पर चढ़े कांवड़िए. पैरों से कुलचती गाड़ी. ड्राइवर के साथ मारपीट…गाजियाबाद में कांवड़ यात्रा के ये दृश्य हैरान करने वाले हैं. शिवभक्तों के हुड़दंग की तस्वीर और वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर घटना वायरल हो गई. अब यह मामला खासा गरमा गया है. दरअसल, शनिवार को गाजियाबाद से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ कांवड़िए तांडव करते दिखाई दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, कार की टक्कर से एक कांवड़िए की कांवड़ खंडित हो गई. इसके बाद गुस्साएं कांवडियों ने जमकर बवाल काटा और कार को तोड़ डाला. इतना ही नहीं ड्राइवर की पिटाई भी की.

जॉइंट सीपी शिवहरी मीना ने बॉर्डर एरिया में की पेट्रोलिंग

वहीं, नोएडा में कांवड़ यात्रा को लेकर गौतमबुद्ध नगर जॉइंट सीपी शिवहरी मीना ने बॉर्डर एरिया में पेट्रोलिंग की. जॉइंट सीपी (लॉ एंड ऑर्डर) शिवहरी मीना ने ग्रेटर नोएडा डीसीपी साद मियां खान, एडीसीपी अशोक कुमार, एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया और एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र के साथ एसीपी तृतीय नोएडा शैव्या गोयल और थाना प्रभारी दादरी, बादलपुर, फेस-3 व सेक्टर-63 के साथ कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के तीनों जोन के अंतर्जनपदीय बॉर्डर दादरी, लाल कुआं, एसजेएम कट, बिसरख, सेक्टर-63, सेक्टर-71, मॉडल टाउन व अन्य स्थानों के आसपास सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक जारी, पीएम मोदी और शाह भी मौजूद

कांवड़ यात्रा सुरक्षित व सरल बनाने पर जोर

इस दौरान कांवड़ रूट पर यातायात व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था व अन्य सभी व्यवस्थाओं का निरीक्षण करते हुए सभी को निर्देशित किया गया कि गौतमबुद्ध नगर में कांवड़ यात्रा सुरक्षित व सरलता के साथ गुजरे व किसी भी शिव भक्त को किसी प्रकार की कठिनाई का सामना नहीं करना पड़े.

ज़रूर पढ़ें