“सलमान के साथ मौज काट रहा…”, AP Dhillon के घर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बरसाई गोली, हद में रहने की दी धमकी

सोशल मीडिया पर दावा किया गया है कि 1 सितंबर की रात को गिरोह ने कनाडा में दो स्थानों पर गोलीबारी की - एक विक्टोरिया आइलैंड पर और दूसरा टोरंटो के वुडब्रिज में.
सिंगर एपी ढिल्लों

सिंगर एपी ढिल्लों

कनाडा के वैंकूवर में पंजाबी गायक और रैपर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) के घर के बाहर गोलीबारी की घटना की सूचना मिली है. हालांकि इस बारे में आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा है, लेकिन सूत्रों ने दावा किया है कि विक्टोरिया आइलैंड इलाके में गायक के घर के पास गोलीबारी की आवाज सुनी गई. लॉरेंस बिश्नोई-रोहित गोदारा गिरोह ने गोलीबारी की जिम्मेदारी ली है.

दो जगहों पर की गई गोलीबारी

सोशल मीडिया पर दावा किया गया है कि 1 सितंबर की रात को गिरोह ने कनाडा में दो स्थानों पर गोलीबारी की – एक विक्टोरिया आइलैंड पर और दूसरा टोरंटो के वुडब्रिज में. गिरोह ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ उनके कथित संबंधों का हवाला देते हुए एपी ढिल्लों को धमकी भी दी है और उन्हें चेतावनी दी है कि “अपनी हद में रहें, नहीं तो उन्हें “कुत्ते की मौत” मिलेगी.

यह भी पढ़ें: जातीय जनगणना का समर्थन, बंगाल पर कड़ा रुख…RSS की ‘समन्वय बैठक’ में क्या-क्या हुआ?

जांच में जुटी कनाडा पुलिस

इस बीच, कनाडाई कानून प्रवर्तन एजेंसियां ​​वर्तमान में पोस्ट की प्रामाणिकता और गोलीबारी से जुड़े तथ्यों की जांच कर रही हैं. पुलिस द्वारा कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. नवंबर 2023 में लॉरेंस बिश्नोई ने कनाडा के वैंकूवर में गायक गिप्पी ग्रेवाल के आवास पर कथित गोलीबारी की घटना की जिम्मेदारी ली. कथित घटना व्हाइट रॉक पड़ोस में हुई थी.

अमृतपाल सिंह ढिल्लों, जिन्हें एपी ढिल्लों के नाम से जाना जाता है, एक लोकप्रिय इंडो-कैनेडियन रैपर हैं. यह हमला एपी ढिल्लो के सलमान खान के साथ म्यूजिक वीडियो “ओल्ड मनी” जारी करने के कुछ सप्ताह बाद हुआ. उनके पंजाबी गाने अक्सर इंटरनेट पर धूम मचा देते हैं.

 

 

 

ज़रूर पढ़ें