“राहुल बाबा 40 पर ही सिमट जाएंगे, हम होंगे 400 पार…”, हमीरपुर में विपक्ष पर बरसे अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि 5 चरण का चुनाव हो चुका है, आज छठे चरण का मतदान जारी है. 5 चरण में मोदी 310 पार कर गए हैं. छठे और सातवें में 400 पार कराकर मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है.
अमित शाह

अमित शाह

Lok Sabha Election 2024: हिमाचल प्रदेश की सभी 4 सीटों पर 1 जून को मतदान होना है. चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां ताबड़तोड़ प्रचार में जुटी हुई हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इसी कड़ी में आज हमीरपुर में अनुराग ठाकुर के समर्थन में जनसभा की. पीएम मोदी ने भी कल मंडी और नाहन में रैली को संबोधित किया था.

जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि 5 चरण का चुनाव हो चुका है, आज छठे चरण का मतदान जारी है. 5 चरण में मोदी 310 पार कर गए हैं. छठे और सातवें में 400 पार कराकर मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है. सातवें चरण वालों पर 400 पार की ज़िम्मेदारी है. अमित शाह ने हिमाचल में कहा कि मैं डंके की चोट पर कहता हूं पीओके भारत का है, रहेगा और हम उसे लेकर ही रहेंगे. अमित शाह ने कहा कि एक बार फिर से राहुल बाबा 40 सीटों पर ही सिमट जाएंगे.

यह भी पढ़ें: OBC लिस्ट में मुसलमान, आरक्षण पर मचा सियासी घमासान, अब राजस्थान सरकार कराएगी समीक्षा

शाह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

अमित शाह ने आगे कहा, “राहुल बाबा और उनकी बहन शिमला में छुट्टियां मनाने तो आते हैं लेकिन ये रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए. ये इसलिए नहीं गए, क्योंकि ये अपने वोटबैंक से डरते हैं. अमित शाह ने कहा कि वो संसद में भी डराते थे कि अगर 370 को हटाया जाएगा, तो खून की नदी बहेगी, लेकिन अब देखो खून की नदी तो छोड़ो किसी की कंकड़ चलाने की भी हिम्मत नहीं हुई. हमने आतंकवाद को समाप्त करने का काम किया. 10 साल तक आलिया मालिया जमालिया पाकिस्तान से आते थे, धमाके करते थे, चले जाते थे. तुष्टिकरण की राजनीति के कारण आप कुछ नहीं करते थे. मोदी जी ने सर्जिकल स्ट्राइक कर के पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों को मारा.

“दीया लेकर भी ढूंढोगे, तो भी अनुराग ठाकुर जैसा सांसद नहीं मिलेगा”

इतना ही नहीं अमित शाह ने कहा कि अगर आप दीया लेकर भी ढूंढोगे, तो भी अनुराग ठाकुर जैसा सांसद नहीं मिलेगा. इन्होंने न केवल अपने क्षेत्र की चिंता की, बल्कि भाजपा और भाजपा की विचारधारा के साथ देशभर के युवाओं को लामबंद करने का काम किया है.

 

ज़रूर पढ़ें