Lok Sabha Election 2024: सीएम जगन मोहन रेड्डी घायल, बस यात्रा के दौरान फेंके गए पत्थर से लगी चोट

Lok Sabha Election 2024: सीएम जगन मोहन रेड्डी को चोट आई है. यह हमला उस वक्त हुआ जब वह लोगों को संबोधित कर रहे थे.
Jagan Mohan Reddy

सीएम जगन मोहन रेड्डी (फोटो- ANI)

Lok Sabha Election 2024: आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डा की बस यात्रा पर पथराव हुआ है. आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के ‘मेमंथा सिद्धम’ बस यात्रा के दौरान सीएम पर पत्थर फेंका गया. इस घटना में सीएम जगन मोहन रेड्डी को चोट आई है. यह हमला उस वक्त हुआ जब वह लोगों को संबोधित कर रहे थे.

YSRCP के अनुसार, एक अज्ञात व्यक्ति ने मु पर पत्थर फेंका, जिससे उनकी बाईं भौंह पर चोट लग गई. उनकी सुरक्षा टीम सतर्क हो गई और प्राथमिक उपचार के लिए उन्हें बस तक ले गई. मुख्यमंत्री के साथ ही एक विधायक को भी चोट लगी है. सीएम के बगल में घटना के वक्त खड़े विधायक वेल्लमपल्ली की बांयी आंख में चोट लगी है.

हमले में सीएम जगन मोहन रेड्डी के घायल होने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स द्वारा उनका तुरंत प्राथमिक उपचार किया गया. इस प्राथमिक उपचार के बाद मुख्यमंत्री की बस यात्रा फिर से शुरू हो गई है. डॉक्टर्स ने सीएम के चोट की जांच की और घाव पर टांके लगाने के साथ ही एनेस्थीलिया दिया.

यात्रा रोकने की घोषणा

सीएम जगन रेड्डी का उपचार करने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें थोड़ा आराम करने की सलाह दी है. हालांकि इलाज के बाद वह केसरपल्ले के लिए निकल गए हैं. जबकि दूसरी ओर वाईआरएस कांग्रेस के ओर से सोमवार को बस यात्रा रोकने की घोषणा कर दी गई है. अब पार्टी के ओर से अगला कार्यक्रम रविवार को घोषित किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Salman Khan: एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, पुलिस अलर्ट, तीन राउंड चली गोलियां

वहीं दूसरी ओर पीएम नरेंद्र मोदी ने सीएम जगन मोहन रेड्डी को चोट लगने की घटना के बाद अपने सोशल मीडिया के एक्स प्लेट फॉर्म पर पोस्ट किया है. उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है. पीएम ने लिखा है- मैं आंध्र प्रदेश के सीएम के जल्द स्वस्थ्य होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं.

ज़रूर पढ़ें