Salman Khan: एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, पुलिस अलर्ट, तीन राउंड चली गोलियां

Salman Khan: एक्टर सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के संबंध में मुंबई पुलिस ने रविवार की सुबह जानकारी दी है.
Salman Khan

एक्टर सलमान खान (फोटो- सोशल मीडिया)

Salman Khan: एक्टर सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर रविवार की सुबह फायरिंग हुई है. उनके बांद्रा स्थित गैलेक्सी आवास के बाहर यह घटना हुई है. इस दौरान बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की है. घटना सुबह करीब 4.50 बजे हुई है. इस घटना को दो बदमाशों ने अंजाम दिया है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों शुटर बाइक से आए थे. अब इस घटना की जांच मुंबई पुलिस की टीम कर रही है.

मुबंई पुलिस ने इस घटना के संबंध में जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार की सुबह करीब पांच बजे हुई है. सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर सुबह दो अज्ञात बदमाशों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस को यहां तीन राउंड फायरिंग होने की जानकारी मिली है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच की टीम वहां पहुंच गई है और घटना की जांच की जा रही है.

पिछले साल मिली थी धमकी

वहीं इस घटना के बाद सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बीते साल उन्हें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी. वहीं बीते दिनों एक्टर-सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित घर पर गैंगस्टर ने हमला भी करवाया था. इस हमले के बाद कहा गया था कि उनके सलमान खान के साथ करीबी संबंध हैं और इसी वजह से यह हमला हुआ है. इससे पहले बीते साल सलमान खान को ईमेल द्वारा धमकी मिली थी.

ये भी पढ़ें: Iran-Israel Attack: ईरान ने इजरायल पर किया हमला, 200 से ज्यादा ड्रोन दागे, मिडिल ईस्ट के कई देशों के एयरस्पेस बंद

लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा धमकी दिए जाने के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ाने का फैसला किया था. अभी एक्टर को वाई प्लस सुरक्षा दी गई है. बता दें कि बीते साल मोहित गर्ग की आईडी से सलमान खान के दफ्तर को मेल भेजा गया था. इस ईमेल में कहा गया था कि तेरे बॉस सलमान खान से गोल्डी भाई को बात करनी है. लॉरेंस बिश्नोई का तुमने इंटरव्यू देख लिया होगा. अगर नहीं देखा हो तो बोल देने की देख ले.

ज़रूर पढ़ें