Lok Sabha Election 2024: कल नामांकन करेंगे पप्पू यादव, कहा- ‘कुछ लोग इतना चिढ़े हैं कि अपमान करने के लिए कुछ भी करेंगे’

Lok Sabha Election 2024: पूर्व सांसद पप्पू यादव ने लालू यादव को अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए 48 घंटे का समय दिया था. हालांकि अब समय खत्म हो गया है.

Pappu Yadav

पूर्व सांसद पप्पू यादव

Lok Sabha Election 2024: पूर्णिया लोकसभा सीट पर आरजेडी उम्मीदवार के खिलाफ पूर्व सांसद पप्पू यादव गुरुवार को नामांकन करेंगे. इसका ऐलान उन्होंने अपने सोशल मीडिया के एक्स पर पोस्ट के जरिए किया है. वहीं दूसरी ओर इंडिया गठबंधन के तहत आरजेडी की उम्मीदवार बीमा भारती ने नामांकन किया. उनके नामांकन में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी शामिल हुए.

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने लिखा, ‘प्रणाम पूर्णिया सलाम पूर्णिया जोहार पूर्णिया, कल जन नामांकन है सब आशीष देने आएं. पूर्णिया के सम्मान में, आपके आशीर्वाद से पप्पू यादव मैदान में! प्रणाम पूर्णिया से कुछ लोग इतना चिढ़े हैं, उसका अपमान करने के लिए कुछ भी करेंगे. मेरी मां पूर्णिया 26 अप्रैल को उनका जमानत ज़ब्त कर जवाब देगी.’

समय खत्म होने के बाद दोहराई बात

हालांकि उन्होंने सोमवार को ही नामांकन करने का ऐलान कर दिया था. लेकिन तब उन्होंने लालू यादव को अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए 48 घंटे का समय दिया था. हालांकि अब समय खत्म होने के बाद उन्होंने फिर से गुरुवार को अपने नामांकन करने की बात दोहराई है. यह सीट इंडिया गठबंधन के तहत आरजेडी को गई थी.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: वायनाड के रण में उतरे राहुल गांधी, नामांकन के दौरान बहन प्रियंका भी रहीं मौजूद

तब पप्पू यादव ने कहा था, ‘देश भर में फैले पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के साथी मेरे जन नामांकन में शामिल होना चाहते हैं, उनकी सुविधा के लिए पूर्णिया की महान जनता द्वारा प्रस्तावित नामांकन तिथि 2 अप्रैल की जगह 4 अप्रैल हो गया है. आप सब इसमें शामिल हो, आशीष दें. बिहार में INDIA गठबंधन के बड़े भाई राज़द के प्रमुख आदरणीय लालू यादव से पुनः आग्रह है कि वह गठबंधन हित में पूर्णिया सीट पर पुनर्विचार करें, कांग्रेस के लिए छोड़ दें!’

बता दें कि बीते दिनों पप्पू यादव दिल्ली में कांग्रेस में शामिल हुए थे. तब हालांकि शामिल होने के बाद वह सीधे पूर्णिया लौट गए थे. उन्होंने पटना स्थित कांग्रेस दफ्तर जाकर कांग्रेस की सदस्यता नहीं ली थी. इस वजह से पप्पू यादव कांग्रेस के सदस्य नहीं हैं.

ज़रूर पढ़ें