Maharashtra: रत्नागिरी में नर्सिंग छात्रा के साथ हैवानियत, बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंका, आरोपी ऑटो ड्राइवर फरार

Ratnagiri Nurse Rape Case: पुलिस के मुताबिक नर्सिंग छात्रा रत्नागिरी के चंपक मैदान में बेहोशी की हालत में मिली है. पुलिस ने युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. इस घटना के बाद रत्नागिरी में माहौल तनावपूर्ण हो गया है. गुस्साई भीड़ ने घटना के विरोध में हंगामा किया है.
Ratnagiri Nurse Rape Case

विरोध में सड़क पर पदर्शन करते लोग

Ratnagiri Nurse Rape Case: महाराष्ट्र के रत्नागिरी में नर्सिंग की छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न की हैरान करने वाली घटना सामने आई है. युवती को बेहोशी की हालत में पाया गया है. फिलहाल सरकारी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. युवती के शरीर पर जख्म भी मिले हैं. घटना के बाद से नर्सिंग की छात्राओं में गुस्सा है. नर्सों ने इसके विरोध में प्रदर्शन किया है और आरोपियों को फांसी देने की मांग की है.

पुलिस के मुताबिक नर्सिंग छात्रा रत्नागिरी के चंपक मैदान में बेहोशी की हालत में मिली है. पुलिस ने युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. इस घटना के बाद रत्नागिरी में माहौल तनावपूर्ण हो गया है. गुस्साई भीड़ ने घटना के विरोध में हंगामा किया है.

ये भी पढ़ेंRajasthan: रेलवे ट्रैक पर रखे रखे सीमेंट स्लैब से टकराई वंदे भारत, साजिश की आशंका, FIR दर्ज

घटना के विरोध में सड़क पर उतरे लोग

घटना के विरोध में सरकारी मेडिकल कॉलेज और जिला सामान्य अस्पताल (सिविल अस्पताल) के सामने नागरिकों ने धरना भी दिया है. प्रदर्शनकारियों ने नारेबाजी करते हुए जयस्तंभ और मारुति मंदिर की तरफ जाने वाले यातायात को दोनों तरफ से रोक दिया.  बता दें कि उपविभागीय पुलिस अधिकारी निलेश मैनकर और शहर पुलिस निरीक्षक महेश तोरास्कर ने गुस्साई भीड़ के साथ चर्चा की और जांच के लिए कुछ समय देने की बात कही है. युवती के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिन्हें जांच में काम में लिया जाएगा. पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे.

कोलकाता कांड पर देशभर में बवाल

बता दें कि कोलकाता में भी ऐसी ही एक घटना के बाद पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. वहां, एक महिला रेजिडेंट डॉक्टर के साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया गया था, बल्कि उसे बेरहमी से मौत के घाट भी उतार दिया था. इस घटना के बाद पूरे देश में प्रदर्शन हुए थे. पूरे देश के रेजिडेंट डॉक्टर्स ने घटना के विरोध में कई दिनों तक काम बंद कर दिया था. हालांकि, केस सीबीआई को सौंपा जाने के बाद डॉक्टर्स ने दोबारा काम शुरू कर दिया. अब इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. मामले में आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है.

ज़रूर पढ़ें