कोलकाता में आज ममता बनर्जी निकालेंगी सद्भावना रैली, सभी धर्मों के लोग शामिल होंगे

Mamata Banerjee: अमित मालवीय ने कहा कि 22 जनवरी के दिन ममता बंगाल में धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश कर रही हैं.
mamata banerjee in calcutta kali mandir

सीएम ममता बनर्जी

Mamata Banerjee: 22 जनवरी को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मां काली के दर्शन करेंगी. इसके बाद ममता बनर्जी विशाल “सर्व धर्म” रैली का नेतृत्व करेंगी. तृणमूल कांग्रेस द्वारा निकाले जा रही इस “सर्व धर्म रैली” में सभी धर्मों और पंथों के स्थानीय नेता भाग लेंगे.

पार्क सर्कस मैदान तक निकलेगी रैली

कोलकाता में सीएम ममता काली मंदिर में पूजा करने के बाद रैली निकालेंगी. हजर इलाके से शुरू होते हुए टीएमसी की ‘सर्व धर्म रैली’ पार्क सर्कस मैदान में खत्म होगी. वहां ममता बनर्जी जनसभा को भी संबोधित करेंगी. यह रैली तमाम मस्जिद, गुरुद्वारा, चर्च और मंदिरों से होते हुए गुजरेगी. सीएम ममता ने सभी लोगों से इस रैली में भाग लेने की अपील की है .

मुस्लिम इलाका है हजर और पार्क सर्कस मैदान

तृणमूल कांग्रेस द्वारा आज 22 जनवरी को निकाली जा रही ये सर्वधर्म रैली मुस्लिम बहुल इलाके से शुरू और खत्म होगी. पश्चिम बंगाल भाजपा इसके लिए ममता बनर्जी पर तंज कस रही है.

बीजेपी ने इस रैली पर कसा तंस

बीजेपी के अमित मालवीय ने कहा कि 22 जनवरी के दिन ममता बंगाल में धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश कर रही हैं. राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के दिन ममता बनर्जी की सर्व-धर्म यात्रा कोलकाता में एक धार्मिक उन्माद को भड़काने की कोशिश है. बंगाल में धार्मिक यात्राओं पर हमले आम बात है . अगर आज कुछ भी अनहोनी होती है तो उसके लिए ममता बनर्जी जिम्मेदार होंगी.

ज़रूर पढ़ें