Mithun Chakraborty: एक्टर और BJP नेता मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में एडमिट, बेचैनी और सीने में दर्द

Mithun Chakraborty: बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती को शनिवार को कोलकत्ता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
Mithun Chakraborty

BJP नेता मिथुन चक्रवर्ती

Mithun Chakraborty: एक्टर और BJP नेता मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल को शनिवार की सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों के अनुसार उनके सिने में दर्द होने और बेचैनी बढ़ने के बाद कोलकत्ता के अस्पताल में भर्ती किया गया है. मिथुन चक्रवर्ती को कोलकत्ता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया.

शनिवार की सुबह 73 साल के मिथुन चक्रवर्ती को अचानक सीने में दर्द होने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया. एक्टर की तबीयत खराब होने के बाद हल्की बेचैनी महसुस हुई. उनकी तबीयत बिगड़ने खराब होने के बाद तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि अस्पताल के ओर से अभी तक उनकी तबीयत का कोई अपडेट नहीं आया है लेकिन एक्टर का इलाज जारी है.

गौरतलब है कि हाल ही में एक्टर मिथुन को पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. ये पुरस्कार मिलने के बाद उन्होंने खुशी जताई थी, तब उन्होंने कहा था कि मैं ये पुरस्कार पाकर खुश हूं. मैं सभी लोगों का दिल से धन्यवाद करना चाहता हूं. मैंने जीवन में कभी भी किसी से अपने लिए कुछ नहीं मांगा है.

सभी का किया था धन्यवाद

बीजेपी नेता ने कहा था कि बिना मांगे इतना बड़ा सम्मान पाने की खुशी हो रही है. ये बहुत ही अद्भुत अहसास है. उन्होंने फैंस का भी शुक्रिया किया था. तब उन्होंने कहा था कि इतना प्यार और सम्मान देने के लिए सभी का धन्यवाद करता हूं. मैं अपना ये अवार्ड अपने फैंस को समर्पित करता हूं. ये अवार्ड दुनियाभर में मेरे मौजूदा फैंस के लिए है जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया है.

ये भी पढ़ें: Sameer Wankhede के खिलाफ एक्शन, ED ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस, CBI पहले ही ले चुकी है एक्शन

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती पहले ममता बनर्जी की नेतृत्व वाली टीएमसी में थे. हालांकि बात में वो बीजेपी में शामिल हो गए थे. इसके बाद बीते बंगाल विधानसभा चुनाव में उन्होंने बीजेपी के लिए प्रचार भी किया था. हालांकि बीजेपी की चुनाव में हार हुई थी.

ज़रूर पढ़ें