MP News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने निभाया वादा, गंगा दीदी के कैंटीन में भर पेट खाया खाना

केंद्रीय मंत्री ने गंगा बाई व अन्य आजीविका दीदी से जो व्यंजन आज बना है उसे परोसने के लिए कहा , इसके बाद सभी आजीविका दीदी अलग अलग व्यंजन लेकर आई .
ज्योतिरादित्य सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया

MP News:  केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने तीन दिवसीय लोकसभा क्षेत्र के दौरे के दूसरे दिन गुना में विभिन्न कार्यक्रमों और बैठक में शामिल हुए. कलेक्ट्रेट में विकास अधिकारियों के साथ बैठक से पहले सिंधिया आजीविका दीदी की कैंटीन में पहुंचे .

केंद्रीय मंत्री ने कुछ समय पहले हितग्राही सम्मेलन में कैंटीन चलाने वाली गंगा बाई की तारीफ की थी कि कैसे अपने शौक़ को रोजगार में परिवर्तन करना है. उस समय मंच से सिंधिया ने कहा था कि अगली बार जब भी वे कलेक्टरेट पहुंचेंगे तो उसके कैंटीन में खाना ज़रूर खाएंगे.

आजीविका दीदी के यहां सिंधिया ने खाया खाना

आज कलेक्ट्रेट की बैठक से पहले वो अपने वायदे को पूरे करने के लिए गंगा बाई के कैंटीन पहुंचे. केंद्रीय मंत्री ने गंगा बाई व अन्य आजीविका दीदी से जो व्यंजन आज बना है उसे परोसने के लिए कहा , इसके बाद सभी आजीविका दीदी अलग अलग व्यंजन लेकर आई . केंद्रीय मंत्री ने गंगा बाई से दाल चावल के लिए पूछा, इसके बाद उन्हें गंगा बाई द्वारा बनाया गया दाल चावल परोसा गया. केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने खाने की खूब तारीफ की.

यह भी पढ़ें: हिंडनबर्ग का सबसे बड़ा निवेशक, कौन हैं George Soros, जिन्हें लेकर कांग्रेस पर हमलावर रहती है बीजेपी?

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भोजन करने के बाद गंगा बाई को अपनी ख़ुशी से शगुन दिया एवं सभी के सामने गंगाबाई के कैंटीन में आकर खाना खाने के लिए सभी को आग्रह किया. केंद्रीय मंत्री ने एक ख़ास वीडियो मैसेज आजीविका दीदी कैंटीन के सदस्यों के साथ मिलकर बनाया और कहा कि यहां आइए व गंगाबाई जी के हाथ का स्वादिष्ट व स्वच्छ भोजन खाइए और अपना एक किलो वजन बढ़ाइए!

ज़रूर पढ़ें