Mumbai News: मुंबई के हुक्का बार में रेड, पकड़े गए मुनव्वर फारूकी, पूछताछ कर रही मुबंई पुलिस

Mumbai News: मुंबई पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद जाने के बाद मुनव्वर फारुखी ने सोशल मीडिय पर एयरपोर्ट से तस्वीर शेयर की है.
Munawar Faruqui

मुनव्वर फारूकी (फोटो- सोशल मीडिया)

Mumbai News: मुनव्वर फारूकी एक बार फिर से मुंबई पुलिस की रडार पर हैं. बिग बॉस-17 के विनर मुनव्वर फारुकी को बीते 26 मार्च की रात को पुलिस ने पकड़ लिया है. मुंबई के हुक्का बार में रेड के दौरान पुलिस ने मुनव्वर को हिरासत में लिया है. उनके साथ पुलिस ने 13 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

इसकी जानकारी देते हुए मुंबई पुलिस ने बताया, ‘बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी और 13 अन्य को कल रात फोर्ट इलाके में हुक्का बार में छापेमारी के मामले में हिरासत में लिया गया. उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पूछताछ के बाद सभी आरोपियों को रिहा कर दिया गया.’

हालांकि मुंबई पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के कुछ देर बाद ही मुनव्वर फारुकी अपने सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे थे. उन्होंने हिरासत में लिए जाने के बाद इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रहे थे. यह फोटो शेयर करते हुए मुनव्वर फारुखी ने लिखा, ‘थका हुआ हूं लेकिन इसके बाद भी ट्रैवल कर रहा हूं.’

मुंबई पुलिस ने दी जानकारी

हालांकि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के दौरान मुनव्वर फारुखी ने पुलिस ऐक्शन और हिरासत में लिए जाने से संबंधित कोई जानकारी नहीं दी है. जबकि मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने इस संबंधमें फ्री प्रेस जनरल से बातचीत के दौरान इस संबंध में जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: सीएम ममता बनर्जी पर विवादित बयान देकर फंसे BJP सांसद दिलीप घोष, पार्टी ने थमाया नोटिस

पुलिस ने बताया कि टीम को हुक्का बार के नाम पर तंबाकू के इस्तेमाल होने की सूचना मिली थी. पुलिस को इसकी जानकारी मिलने के बाद छापा मारा गया. छापेमारी के दौरान वहां से कई चीजें बरामद हुई है जिसकी जांच चल रही है. जबकि हिरासत में लिए गए लोगों में फारुखी भी शामिल हैं.

बता दें कि इससे पहले मुनव्वर फारुखी को 2021 में गिरफ्तार किया गया था. तब उन्हें 35 दिन जेल में रहना पड़ा था. उन्हें स्टैंडअप कॉमेडी से जुड़े मामले में जेल जाना पड़ा था. तब उन्होंने लाइव शो के दौरान हिंदू देवी-देवताओं पर उन्होंने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

ज़रूर पढ़ें