“गोली का जवाब गोले से देते हैं, कांग्रेस पूरी तरह अर्बन नक्सलियों…”, जम्मू-कश्मीर में गरजे पीएम मोदी, सर्जिकल स्ट्राइक की दिलाई याद

पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर सीधा हमला करते हुए कहा, "पहले सीमा पार से गोलियां चलती थीं, लेकिन अब पाकिस्तान की गोली का जवाब गोले से दिया गया है. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग अब आतंक, अलगाव और खून-खराबा नहीं चाहते.
पीएम मोदी

पीएम मोदी

PM Modi In Jammu Kashmir: जम्मू की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के खिलाफ की गई सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए साफ कर दिया कि भारत अब किसी भी प्रकार के आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं करेगा. पीएम मोदी ने कहा, “आज की रात सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी. ” इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी, नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दशकों से जम्मू के लोग इन तीन खानदानों के भेदभाव का शिकार हुए हैं.

कांग्रेस ने तो सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत भी मांगे: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की गलत नीतियों के चलते जम्मू में विकास की गति धीमी हुई है. कांग्रेस ने तो सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत भी मांगे थे. यह इस बात का संकेत है कि ये दल सुरक्षा मुद्दों को कितनी गंभीरता से लेते हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने जम्मू-कश्मीर के लोगों की भावना को दर्शाते हुए कहा कि वे अब वही पुराना निजाम नहीं चाहते, जिसमें भ्रष्टाचार और भेदभाव हो. लोग अमन-शांति और विकास चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: महिलाओं को हर महीने 2,000 रुपये और 25 लाख तक का मुफ्त इलाज…हरियाणा चुनाव के लिए कांग्रेस का घोषणा पत्र ‘हाथ बदलेगा हालात’ जारी

आतंकवाद के खिलाफ पीएम मोदी का संदेश

पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर सीधा हमला करते हुए कहा, “पहले सीमा पार से गोलियां चलती थीं, लेकिन अब पाकिस्तान की गोली का जवाब गोले से दिया गया है. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग अब आतंक, अलगाव और खून-खराबा नहीं चाहते. हमारा नया भारत आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं कर सकता.” कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यह पार्टी आज भी सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पाकिस्तान की भाषा बोलती है. कांग्रेस पूरी तरह अर्बन नक्सलियों के कब्जे में है.

जनता के अधिकारों की बहाली: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि कई पीढ़ियों से जम्मू में रह रहे अनेक परिवारों को वोट देने का हक नहीं मिला. इन तीनों दलों ने लोगों को इस हक से वंचित किया.पीएम मोदी ने कहा कि पिछले हफ्तों में जम्मू-कश्मीर के विभिन्न हिस्सों में जो उत्साह देखा है, वह अभूतपूर्व है. पिछले दोनों चरणों में जबरदस्त वोटिंग हुई है. मुझे विश्वास है कि इस बार भाजपा को पूर्ण बहुमत के साथ पहली बार सरकार बनाने का अवसर मिलेगा.

ज़रूर पढ़ें