Lok Sabha Election 2024: BJP नेता अमित मालवीय के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया FIR, सीएम ममता के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप

Lok Sabha Election 2024: टीएमसी प्रमुख और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर अपमानजनक टिप्पणी के लिए भाजपा नेता अमित मालवीय के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है.
Amit Malviya

बीजेपी नेता अमित मालवीय

Lok Sabha Election 2024: टीएमसी प्रमुख और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर अपमानजनक टिप्पणी के लिए भाजपा नेता अमित मालवीय के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है. बंगाल कैबिनेट की मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने शिकायत के आधार पर कोलकाता पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है. जिसमें भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ महिला की गरिमा को भंग करने की शिकायत दर्ज की गई है.

बता दें कि अमित मालवीय ने ममता बनर्जी के भाषण की पोस्ट ट्वीट किया था. जिसमें आरोप था कि सीएम ने पीएम मोदी के खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है. जिसके बाद अब टीएमसी ने इसे चुनाव के बीच झूठा आरोप बताकर शिकायत दी है. टीएमसी ने इसे अपने ऊपर लक्षित हमला बताया है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: मणिपुर के 11 बूथों पर होगा पुनर्मतदान, चुनाव आयोग ने दिया आदेश, मतदान के दौरान हुई थी हिंसा

अमित मालवीय ने ममता पर बोला था हमला 

भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने शुक्रवार को पीएम मोदी के खिलाफ कथित तौर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला था. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए मालवीय ने दावा किया था की मुर्शिदाबाद में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए ममता ने पीएम मोदी के लिए आपमानजनक शब्दों को इस्तेमाल किया था.

ट्वीट में बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख ने कहा, ‘हालांकि बदजुबान ममता बनर्जी से इससे बेहतर की उम्मीद नहीं थी, लेकिन इस बार उन्होंने बाजी मार ली है. उन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री को अपशब्द कहे और एक लैंगिक अपशब्द ‘बारा’ का इस्तेमाल किया, जिसका मतलब डिक होता है. इससे पहले उन्होंने ‘बाल’ शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसका मतलब जघन बाल होता है.’

लंबे समय से बंगाल की राजनीति में खींचतान जारी 

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक खींचतान लंबे समय से जारी है. इससे पहले जनवरी में भी वरिष्ठ टीएमसी नेता चंद्रिमा भट्टाचार्य ने अमित मालवीय के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसमें भाजपा नेता के खिलाफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप था. पुलिस शिकायत एक्स पर मालवीय की पोस्ट के जवाब में की गई थी. जहां मालवीय ने दावा किया था कि फरार टीएमसी नेता शाहजहां शेख को सीएम का संरक्षण है.

जिसके बाद महिला नेता ने शिकायत दी थी कि ममता के खिलाफ गलत टिप्पणी की गई है. मालवीय ने लिखा था कि संदेशखाली का डॉन होने का दावा करने वाला शाहजहां पुलिस की गिरफ्त से फरार है. यह सीएम ममता बनर्जी, जो प्रदेश की गृह मंत्री भी हैं उनके संरक्षण के बिना नहीं किया जा सकता है.

ज़रूर पढ़ें