Balkar Singh MMS: पंजाब सरकार में मंत्री बलकार सिंह का MMS वायरल, BJP नेताओं ने की कार्रवाई की मांग

Balkar Singh MMS: पंजाब की सत्ताधारी पार्टी आप के मंत्री का एक अश्लील वीडियो सामने आया है. कथित तौर पर नौकरी मांगने वाली एक युवती से वीडियो कॉल पर कपड़े उतरवाकर गंदी-गंदी हरकत करवाते हुए उनका वीडियो बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने शेयर किया है.
Balkar Singh MMS

बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा और पंजाब मंत्री बलकार सिंह

Balkar Singh MMS:  लोकसभा चुनाव के बीच विवादों से घिरी आम आदमी पार्टी की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. अब पार्टी पंजाब में एक नए विवादों से उलझती हुई नजर आ रही है. दरअसल, पंजाब की सत्ताधारी पार्टी आप के मंत्री का एक अश्लील वीडियो सामने आया है. कथित तौर पर नौकरी मांगने वाली एक युवती से वीडियो कॉल पर कपड़े उतरवाकर गंदी-गंदी हरकत करवाते हुए उनका वीडियो बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने शेयर किया है. जिसके बाद से पंजाब कि सियासत में भूचाल आ गई है. बग्गा ने आम आदमी पार्टी नेता और मंत्री बलकार सिंह को बिना देर किए सरकार से बर्खास्त करने की मांग की है.

बता दें कि तजिंदर बग्गा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडिया शेयर किया. इस वीडियो में कथित तौर पर पंजाब सरकार के मंत्री बलकार सिंह अश्लील हरकतें करते दिख रहे हैं. वह वीडियो में गंदी-गंदी हरकते करते हुए दिख रहे हैं. बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने आरोप लगाया है कि आरोपी पंजाब के मंत्री ने एक 21 साल की युवती को कथित तौर पर वीडियो कॉल पर कपड़े उतारने को कहा और उसके सामने गंदी हरकतें की.

ये भी पढ़ें- दो दिन और दो अलग-अलग अग्निकांड, लगभग 30 लोगों की गई जान, हाल के हादसों पर एक नजर

तजिंदर बग्गा ने की बर्खास्त करने की मांग

तजिंदर बग्गा ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि आम आदमी पार्टी के पंजाब के मंत्री बलकार सिंह के पास एक 21 साल की बहन आती है और कहती है मुझे नौकरी की बहुत ज़रूरत हैं. बलकार उसे वीडियो काल करने को कहता हैं, उसे कपड़े उतारने को मजबूर करता है और उसके सामने गंदी हरकते करता है. उन्होंने आगे लिखा की मैं अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान से मांग करता हूं की तुरंत बलकार सिंह को बर्खास्त करे.

बीजेपी नेता बग्गा ने कहा कि आम आदमी पार्टी को ऐसे मंत्री को बिना देर किए बर्खास्त कर देना चाहिए. उन्होंने वीडियो पोस्ट कर कहा कि अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान को तत्काल इस मंत्री बलकार सिंह को बर्खास्त करना चाहिए.

AAP औरत विरोधी पार्टी- शहजाद पूनावाला

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला है. एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा,  “चरित्रहीन AAP… AAP = औरत विरोधी पार्टी.

लाल चंद कटारूचक के बाद अब आप विधायक बलकार सिंह, जिनका 21 साल की लड़की के साथ गंदी हरकत करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस भी आप पर हमलावर है लेकिन स्वाति मालीवाल पर चुप है… क्या केजरीवाल और मान बलकार सिंह को बर्खास्त करेंगे? क्या स्वाति मालीवाल पर मुंह खोलेंगे केजरीवाल?

ज़रूर पढ़ें