“अगर प्रियंका गांधी वाराणसी में लड़ गई होतीं तो …”, रायबरेली में Rahul Gandhi ने किया बड़ा दावा

कांग्रेस नेता ने दावा किया कि राम मंदिर के अभिषेक समारोह के दौरान मोदी ने आम लोगों की अनदेखी की और प्रमुख उद्योगपतियों और अन्य हस्तियों को प्रमुखता दी.
Rahul Gandhi

कांग्रेस नेता राहुल गांधी

Rahul Gandhi On PM Modi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि अगर उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़तीं तो पीएम मोदी दो या तीन लाख वोटों से हार जाते. रायबरेली में एक धन्यवाद सभा में बोलते हुए उन्होंने कहा कि भारत के गठबंधन दलों ने संसद में भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए के प्रभाव को कमज़ोर करने के लिए रायबरेली, अमेठी और देश के अन्य क्षेत्रों में एक साथ लड़ाई लड़ी. गांधी ने कहा कि वह और पार्टी के अन्य सांसद जनता के मुद्दों के लिए काम करना जारी रखेंगे और चुनाव के नतीजों को लेकर ‘अहंकार का शिकार’ नहीं होंगे.

मोदी ने आम लोगों की अनदेखी की: राहुल गांधी

कांग्रेस नेता ने दावा किया कि राम मंदिर के अभिषेक समारोह के दौरान मोदी ने आम लोगों की अनदेखी की और प्रमुख उद्योगपतियों और अन्य हस्तियों को प्रमुखता दी. उन्होंने दावा किया कि लोगों ने अयोध्या में भाजपा उम्मीदवार को हराकर उन्हें सबक सिखाया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अमेठी और रायबरेली के मतदाताओं को इन महत्वपूर्ण निर्वाचन क्षेत्रों में पार्टी को जीत दिलाने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया.

यह भी पढ़ें: कौन हैं Mohan Charan Majhi, जो बनेंगे ओडिशा के नए सीएम? 24 साल बाद प्रदेश को मिला नया मुख्यमंत्री

रायबरेली से हमारा पुराना रिश्ता: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि राजनीति में सबसे पुराना हमारा और रायबरेली का रिश्ता है. जब किसान आंदोलन में नेहरू जी आए. पूरे देश की राजनीति रायबरेली और अमेठी ने बदल दी है. पहले पीएम कहते थे कि मैं काम नहीं करता भगवान काम करवाते हैं. पता नहीं उनके भगवान कैसे काम उनसे करवाते हैं. अडानी व अंबानी. हिंदुस्तान की जनता नया विजन चाहती है.

ज़रूर पढ़ें