Sadhguru Jaggi Vasudev की हुई इमरजेंसी ब्रेन सर्जरी, PM मोदी ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

जानकारी पीएम मोदी ने भी वासुदेव से बात की और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर लिखा, "सद्गुरु से बात की और उनके अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की."
Sadhguru Jaggi Vasudev

Sadhguru Jaggi Vasudev

Sadhguru Jaggi Vasudev: आध्‍यात्मिक गुरु सदगुरु जग्‍गी वासुदेव की हाल ही में अपोलो अस्‍पताल में ब्रेन की सर्जरी हुई है. सद्गुरु को अचानक मस्तिष्‍क की ऐसी गंभीर बीमारी ने घेरा लिया था कि उनको 17 मार्च को अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ गया. इसके बाद डॉक्‍टरों की टीम ने आनन-फानन में इस सर्जरी को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक, अब सदगुरु धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं.

पीएम मोदी ने जग्गी वासुदेव से की बात

जानकारी पीएम मोदी ने भी वासुदेव से बात की और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर लिखा, “सद्गुरु से बात की और उनके अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.”

सद्गुरु ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने अस्पताल के बिस्तर से एक वीडियो भी पोस्ट किया. उन्होंने कहा, “अपोलो अस्पताल के न्यूरोसर्जनों ने कुछ खोजने की कोशिश करने के लिए मेरे सिर का ऑपरेशन किया, लेकिन कुछ भी नहीं मिला – पूरी तरह से खाली. इसलिए उन्होंने हार मान ली और इसे जोड़ दिया. यहां मैं दिल्ली में पैच-अप सिर के साथ हूं.

कई मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया पर संदेश पोस्ट कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. 66 वर्षीय आध्यात्मिक गुरु ईशा फाउंडेशन के संस्थापक हैं और उन्होंने पर्यावरण संरक्षण के लिए ‘सेव सॉइल’ और ‘रैली फॉर रिवर्स’ जैसे अभियान शुरू किए हैं.

यह भी पढ़ें: Delhi Liquor Scam: ‘क्यों नहीं पेश हो रहे CM’, केजरीवाल की याचिका पर दिल्ली HC ने किया सवाल, ED से भी मांगा जवाब

जग्गी वासुदेव की सेहत का हाल

अस्पताल के वरिष्ठ सलाहकार न्यूरोलॉजिस्ट विनीत सूरी ने कहा कि उन्हें ‘जानलेवा स्थिति’ का सामना करना पड़ा था. सूरी ने कहा, “उन्होंने वास्तव में बहुत अच्छा किया है, हमारी उम्मीद से कहीं ज्यादा. वे अब बहुत अच्छे हैं.

ज़रूर पढ़ें