Telangana: BJP विधायक राजा सिंह के घर की रेकी करते 2 संदिग्ध गिरफ्तार, बड़ी वारदात की आशंका

T Raja Singh: पकड़े गए संदिग्धों की पहचान शेख इस्माइल और मुहम्मद कजा के रूप में हुई है. जब उनके मोबाइल फोन की जांच की गई तो पुलिस को उसमेंम विधायक राजा सिंह की तस्वीरें और बंदूक की गोलियों की तस्वीरें मिलीं.
T Raja Singh

टी राजा सिंह, ( बीजेपी विधायक )

BJP MLA T Raja Singh: अक्सर सुर्खियों में रहने वाले तेलंगाना के बीजेपी के फायरब्रांड नेता टी राजा सिंह के घर की रेकी करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों संदिग्धों के फोन से विधायक की तस्वीरें और अन्य संदिग्ध जानकारी मिली है. पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और विधायक के आवास के आसपास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

धूलपेट में गोशामहल से बीजेपी के विधायक राजा सिंह के आवास के पास उस वक्त तनाव की स्थिति बन गई. जब दो लोगों को उनके घर की रेकी करते हुए पकड़ा गया. आसपास के लोगों ने दोनों शख्स को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. इसके बाद मंगलहाट पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- “राहुल बाबा झूठ बोलने की मशीन…”, हरियाणा में गरजे शाह, बोले-अग्निवीरों को देंगे पेंशन वाली नौकरी

पकड़े गए दो संदिग्ध

राजा सिंह के आवास की रेकी करने के आरोप में पकड़े गए संदिग्धों की पहचान शेख इस्माइल और मुहम्मद कजा के रूप में हुई है. जब उनके मोबाइल फोन की जांच की गई तो पुलिस को उसमेंम विधायक राजा सिंह की तस्वीरें और बंदूक की गोलियों की तस्वीरें मिलीं. ऐसे में किसी बड़े साजिश की आशंका को लेकर पुलिस गंभीर है और मामले की गहराई से जांच की जा रही है.

विधायक आवास की बढ़ाई गई सुरक्षा

मंगलहाट पुलिस ने पकड़े गए संदिग्धों के इरादों को समझने के लिए और उनके रेकी करने के पीछे के मकसद को जानने के लिए गहन जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि क्या इसमें कोई बड़ी साजिश शामिल है. एहतियात के तौर पर विधायक के आवास के आसपास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. जांच आगे बढ़ने पर आगे की जानकारी का इंतजार किया जा रहा है.

इससे पहले भी मिली थी धमकी

बता दें कि तेलंगाना से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक टी. राजा सिंह ने इससे पहले दावा किया था कि उन्हें धमकी भरी कॉल मिली हैं. उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया था कि उनकी शिकायत पर पुलिस टीम उचित कार्रवाई नहीं कर रही है. साथ ही उन्होंने इस संबंध में केंद्रीय गृह मंत्रालय को भी पत्र लिखा था.

पुलिस की कथित कार्रवाई न करने के विरोध करते हुए बीजेपी विधायक ने कहा था कि उन्होंने कॉल करने वाले एक व्यक्ति को मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी का फोन नंबर दे दिया था, ताकि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और अपनी जांच शुरू करे.

ज़रूर पढ़ें