‘ये पाकिस्तानी पूरे देश में फैल जाएंगे…’, शरणार्थियों के प्रदर्शन पर भड़के CM केजरीवाल, पूछा- क्या आपकी बहू-बेटियां सुरक्षित होंगी?

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का मानना है कि शरणार्थियों को नागरिकता देने से देश असुरक्षित हो जाएगा. वहीं, बीजेपी ने केजरीवाल पर हिंदुओं, सिखों, ईसाइयों, बौद्धों, जैनियों और पारसियों के दुश्मन होने का आरोप लगाया हैं.
Delhi News

शरणार्थियों के प्रदर्शन पर भड़के CM केजरीवाल

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शरणार्थियों पर दिए बयान ने सियासी तापमान बढ़ा दिया है. मुस्लिम बहुल पड़ोसी मुल्कों से भारत आए लोगों के खिलाफ केजरीवाल लगातार विवादास्पद ट्वीट कर रहे हैं. उनके बयान के खिलाफ शरणार्थियों ने गुरुवार, 14 मार्च को सीएम आवास के बाहर प्रदर्शन किया. वहीं, अब केजरीवाल ने शरणार्थियों को हुड़दंग करार दिया है.

शरणार्थियों पर भड़के CM केजरीवाल

शरणार्थियों के प्रदर्शन पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सीएए के बाद पाकिस्तानी पूरे देश में फैल जाएंगे. उन्होंने X पर लिखा, “आज कुछ पाकिस्तानियों ने मेरे घर के सामने प्रदर्शन और हुड़दंग किया. दिल्ली पुलिस ने उन्हें पूरा सम्मान और संरक्षण दिया. बीजेपी ने इनका पूरा समर्थन किया. इनकी इतनी हिम्मत हो गई कि दिल्ली की जनता द्वारा भारी बहुमत से चुने गए CM को हमारे मुल्क में घुसकर माफ़ी मांगने को कह रहे है? और बीजेपी इनका समर्थन कर रही है? बीजेपी मुझसे नफ़रत करते-करते पाकिस्तानियों के साथ खड़ी हो गई, भारत के साथ ग़द्दारी करने लगी? इस CAA के बाद ये पाकिस्तानी पूरे देश में फैल जाएंगे और इसी तरह हमारे ही मुल्क के लोगों को इस तरह हड़काएंगे और हुड़दंग करेंगे. बीजेपी इन्हें अपना वोट बैंक बनाना चाहती है.”

ये भी पढ़ेंः अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर हिंदू शरणार्थियों का प्रदर्शन, CAA के खिलाफ सीएम ने दिया था बयान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का मानना है कि शरणार्थियों को नागरिकता देने से देश असुरक्षित हो जाएगा. उन्होंने देशवासियों से पूछा, “क्या आपके घर के सामने अगर पाकिस्तानियों की झुग्गी झोंपड़ी बसा दी जाएँ, क्या आपको मंज़ूर है? क्या आपकी बहू-बेटियां सुरक्षित होंगी? क्या देश सुरक्षित होगा?”

मनोज तिवारी ने जताया विरोध

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल की ओर से नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर जारी बयान पर ऐतराज जताया है. उन्होंने कहा, “सीएए का विरोध कर केजरीवाल ने साबित कर दिया है कि वह हिंदुओं, सिखों, ईसाइयों, बौद्धों, जैनियों और पारसियों के बहुत बड़े दुश्मन हैं.”

 

ज़रूर पढ़ें