Taj Hotel Bomb Threat: मुंबई एयरपोर्ट और ताज होटल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस कंट्रोल रूम को मिला धमकी भरा कॉल

Taj Hotel Bomb Threat: मुंबई एयरपोर्ट और ताज होटल को बम से उड़ाने की धमकी का मामला सामने आया है. इस बारे मं जानकारी देते हुए मुंबई पुलिस ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूप  को सोमवार को एक कॉल मिली.
Bomb Threat To Mumbai Airport an Taj Hotel

ताज होटल, मुंबई

Taj Hotel Bomb Threat: मुंबई एयरपोर्ट और ताज होटल को बम से उड़ाने की धमकी का मामला सामने आया है. इस बारे मं जानकारी देते हुए मुंबई पुलिस ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूप  को सोमवार को एक कॉल मिली. जिसमें कहा गया कि शहर के ताज होटल और छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बम रखे गए हैं. कॉल के बाद पुलिस ने स्थानों पर तलाशी ली लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. कॉल उत्तर प्रदेश से आई है और कॉल करने वाले की तलाश जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब 11 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल आई, जिसमें कहा गया कि मुंबई एयरपोर्ट और ताज होटल में बम है. कॉल के बाद पुलिस ने ठिकानों पर तलाशी ली लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. हालांकि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

ये भी पढ़ें- Balkar Singh MMS: पंजाब सरकार में मंत्री बलकार सिंह का MMS वायरल, BJP नेताओं ने की कार्रवाई की मांग

लगातार मिल रहे हैं धमकी भरे कॉल और ईमेल

बता दें कि रविवार तड़के बम की धमकी मिलने के बाद चेन्नई हवाई अड्डे पर तनाव पैदा होने के एक दिन बाद यह ट्रीट कॉल की गई थी. ईमेल के बाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई. हालांकि, बाद में यह ईमेल अफवाह निकली. गौरतलब है कि हाल के दिनों में धमकी भरे कॉल और ईमेल काफी सुर्खियों में रहा है.

कुछ दिन पहले, दिल्ली-एनसीआर के कई स्कूलों को ईमेल के जरिए बम की धमकी मिलने के बाद राष्ट्रीय राजधानी में दहशत की स्थिति पैदा हो गई थी. दर्जनों स्कूलों को ये ईमेल प्राप्त हुए, जिससे दिल्ली वासियों में काफी डर भय पैदा हो गया. बाद में स्कूलों को दिन भर के लिए बंद कर दिया गया और छात्रों को घर भेज दिया गया.

ज़रूर पढ़ें