UP Politics: ‘PM मोदी गैरों को अपना बना लेते हैं, कुछ अभागे नेता अपनों को भी बना देते हैं गैर’, आचार्य प्रमोद कृष्णम का कांग्रेस पर तंज

UP Politics: कांग्रेस से निष्कासित नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ में कसीदे गढ़े हैं.
Acharya Pramod Krishnam

आचार्य प्रमोद कृष्णम (फोटो- सोशल मीडिया)

UP Politics: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को उत्तर प्रदेश स्थित संभल के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान पीएम मोदी संभल में कल्कि धाम शिलान्यास का उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी के दौरे से पहले बीते सप्ताह सीएम योगी आदित्यनाथ वहां गए थे इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया था. इस शिलान्यास समारोह में शामिल होने के लिए पीएम मोदी कांग्रेस से निष्कासित नेता प्रमोद कृष्णम ने निमंत्रण दिया था.

अब पीएम मोदी के दौरे से पहले फिर से आचार्य प्रमोद कृष्णम का बयान आया है. कांग्रेस से निष्कासित नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने विपक्ष पर तीखा तंज करते हुए कहा, “PM नरेंद्र मोदी गैरों को अपना बनाने का काम कर रहे हैं और कुछ ऐसे अभागे नेता हैं जो अपनों को भी गैर बनाने का काम कर रहे हैं.” हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी की तारीफ में कसीदे गढ़े हैं.

प्रमोद कृष्णम पर पार्टी लाइन के बाहर जाकर बयानबाजी करने के कारण ही एक्शन हुआ था. राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भी वह शामिल हुए थे. वहीं कांग्रेस हाईकमान द्वारा प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण ठुकराए जाने के बाद उन्होंने इस फैसले की काफी आलोचना की थी.

पीएम मोदी के साथ ये नेता होंगे शामिल

हालांकि बीते दिनों में उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है. अब सोमवार को कल्कि धाम मठ का शिलान्यास होने वाला है. इसमें शामिल होने के लिए पीएम मोदी भी आ रहे हैं. इसके अलावा सीएम योगी समेत कई बीजेपी नेताओं के कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें: UP Politics: लोकसभा चुनाव से पहले अखिलेश को एक और झटका, स्वामी प्रसाद के बाद अब सलीम शेरवानी ने महासचिव पद से दिया इस्तीफा

बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम बीते लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर लखनऊ सीट से बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़े थे. इसके पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में उन्हें कांग्रेस ने संभल सीट पर अपना उम्मीदवार बनाया था.

ज़रूर पढ़ें