‘हमसे मिलने के लिए आधार कार्ड की नहीं जरूरत…’, Kangana Ranaut के बयान पर विक्रमादित्‍य सिंह ने कसा तंज

Kangana Ranaut: कंगना ने कहा, "हिमाचल में बहुत ज्यादा पर्यटक आते हैं, तो यहां आते वक्त आपका मंडी क्षेत्र का आधार कार्ड होना आवश्यक है. साथ ही जिस कार्य के लिए आ रहे हैं, उसकी चिट्ठी होनी चाहिए."
Lok Sabha Election 2024

कंगना रनौत और विक्रमादित्य सिंह

Kangana Ranaut: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद कंगना रनौत के एक बयान पर सियासत गरमाई हुई है. दरअसल, जनसंवाद केंद्र के शुभारंभ के मौके पर कंगना रनौत ने कहा था कि अगर किसी को अपना कोई कार्य करवाना है तो चिट्ठी में लिखकर दें. साथ ही मंडी सांसद ने कहा कि यहां आने वाले व्यक्ति को आधार कार्ड की कॉपी भी साथ में लाना होगा. अब कंगना के इस बयान पर उनके खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ चुके कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह की प्रतिक्रिया आई है.

विक्रमादित्य ने कसा तंज

विक्रमादित्य सिंह ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कहा कि हमसे मिलने के लिए किसी को आधार कार्ड की आवश्यकता नहीं है. प्रदेश के किसी भी कोने से कोई भी अपने कार्य के लिए मुझसे आकर मिल सकता है.

ये भी पढ़ें: तलाकशुदा मुस्लिम महिलाओं को गुजारा भत्ता देने के Supreme Court के फैसले को क्यों कहा जा रहा शाहबानो 2.0?

कंगना ने क्या कहा था?

बता दें कि बुधवार को कंगना रनौत ने मंडी जन संवाद केंद्र का उद्घाटन किया. इस दौरान मौजूद लोगों और मीडियाकर्मियों से बात करते हुए भाजपा सांसद ने कहा था, “हमारा उद्देश्य है कि लोग यहां आएं और हमसे जुड़ें, न कि सिर्फ काम करवाने के लिए यहां आएं, बल्कि जो लोग राजनीति में रुचि रखते हैं वे भी यहां आ सकते हैं और हमसे जुड़ सकते हैं.”

कंगना ने आगे कहा, “हिमाचल में बहुत ज्यादा पर्यटक आते हैं, तो यहां आते वक्त आपका मंडी क्षेत्र का आधार कार्ड होना आवश्यक है. साथ ही जिस कार्य के लिए आ रहे हैं, उसकी चिट्ठी होनी चाहिए. आप व्यक्तिगत तौर पर भी हमारे किसी कार्यालय आकर हमसे अपने काम के सिलसिले में मिल सकते हैं.” एक तरफ कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने कंगना के इस बयान पर तंज कसा है. वहीं दूसरी तरफ, सोशल मीडिया पर भी यूजर्स कंगना को ट्रोल कर रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें