शांति की अपील क्यों, समृद्धि की क्यों नहीं? रामनवमी को लेकर CM ममता ने दिया बयान तो बीजेपी ने साधा निशाना

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी सांसद और प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान को लेकर निशाना साधा है. दरअसल, ममता रामनवमी के मौके पर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील कर रही थी.
TMC vs BJP

बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी सांसद और प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान को लेकर निशाना साधा है. दरअसल, ममता रामनवमी के मौके पर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील कर रही थी. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, जब पूरा भारत और दुनिया रामनवमी का जश्न मना रही है, तब इंडिया गठबंधन के नेता भारत और इसकी संस्कृति को अपमानित करने से नहीं चूक रहे हैं.

सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, टीएमसी प्रमुख ने एक बयान दिया है. जिसमें उन्होंने शांति बनाए रखने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. यह रामनवमी के त्यौहार का अपमान है क्योंकि अन्य धार्मिक अवसरों पर आप (ममता बनर्जी) शांति संदेश देती हैं. लेकिन यहां आप शांति और समृद्धि का संदेश देने के बजाय शांति बनाए रखने के लिए कह रही हैं. ऐसा करके आप शांति और समृद्धि का संदेश देने के बजाय शांति बनाए रखने की अपील कर रही हैं.ऐसा करके आप भारतीय और सनातन संस्कृति को अपमानित करने का प्रयास कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: 6 राज्यों में BJP का क्लीन स्वीप, UP-महाराष्ट्र में भारी बढ़त, इस ओपिनियन पोल ने INDI गठबंधन की बढ़ाई बेचैनी!

प्रधानमंत्री ने ममता पर साधा निशाना 

मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य सरकार और ममता पर जमकर हमला बोला था. रामनवमी के मौके पर हावड़ा में विश्व हिन्दू परिषद की शोभयात्रा को कलकत्ता हाई कोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद पीएम मोदी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस पार्टी ने बंगाल में रामनवमी समारोह को रोकने की पूरी कोशिस की लेकिन आखिर में सच की जीत हुई. पश्चिम बंगाल के बालुरहाट में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यह पहली रामनवमी है, जब अयोध्या में भव्य राम मंदिर में रामलला विराजमान हैं.उन्होंने आगे कहा कि मुझे पता है कि टीएमसी ने हमेशा की तरह इस बार भी यहां रामनवमी को रोकने की कोशिश की लेकिन सत्य की जीत हुई है. इसलिए कोर्ट ने समारोह के लिए अनुमति दे दिया है.

अधिकारियों के तबादले में हस्तक्षेप का आरोप

वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार भाजपा पर राज्य में अधिकारियों के ट्रांसफर में हस्तक्षेप करने का आरोप लगा रही हैं. ममता ने कहा कि अगर पश्चिम बंगाल में किसी भी तरह का दंगा हुआ तो इसके लिए भाजपा जिम्मेदार होगी. पश्चिम बंगाल में केंद्र दलों द्वारा की जा रही भ्रष्टाचार संबंधी जांच पर श्वेतपत्र जारी करने की मांग करते हुए ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी टीएमसी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले पीएम मोदी को पहले खुद आईना देखना चाहिए.

ज़रूर पढ़ें